Xiaomi Mi A3 यूजर्स के लिए खुशखबरी: कंपनी ने जारी की दूसरी Android 11 अपडेट


Mi A3 यूजर्स को न्यू Android 11 अपडेट मिलना शुरू हो गई है। इससे पहले भी कंपनी ने Mi A3 यूजर्स के लिए अपडेट दी थी, लेकिन उसमें यूजर्स को काफी बग्स का सामना करना पड़ा था। कंपनी ने पिछली अपडेट को भी एंड्रॉयड 11 के साथ रिलीज किया था, लेकिन इस अपडेट के बाद कई यूजर्स के डिवाइसों ने काम करना बंद कर दिया था। हालांकि इस समस्या के सामने आते ही शाओमी ने अपनी इस ग्लोबल अपडेट को रोक दिया था। अब कंपनी ने नई अपडेट को जारी किया है, जिसमें सभी बग्स को दूर कर लिया गया है।

Xiaomi (शाओमी) ने Gadgets 360 के साथ इस बात की पुष्टि की है कि भारत में भी Mi A3 यूजर्स के लिए एंड्रॉयड 11 अपडेट को रिलीज किया जा चुका है। यह अपडेट सॉफ्टवेयर वर्जन 12.0.3.0 के नाम से दी गई है। इस अपडेट को मंगलवार देर रात जारी किया गया है। इसके अलावा ट्विटर पर भी कई यूजर्स ने इसके बारे में जानकारी साझा की है। यूजर्स ने बताया है कि इस अपडेट का साइज 1.40GB है। इस अपडेट में दिसंबर 2020 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच भी दिया गया है। इस अपडेट में एंड्रॉयड 11 के कोर फीचर्स भी शामिल हो सकते हैं।         

इससे पहले आपको बता दें कि Mi A3 के जो यूजर्स गलत एंड्रॉयड 11 अपडेट से प्रभावित हुए थे, उन यूजर्स के लिए कंपनी की तरफ से राहत की खबर सामने आई थी। Xiaomi  ने एलान किया था कि वह अपने सर्विस सेंटर में अपडेट से प्रभावित सभी यूजर्स के फोन को फ्री में ठीक करेंगे, चाहे उनका स्मार्टफोन वारंटी में न भी हों। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here