Mi 11 और Mi 11 Pro की कीमत और स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक


Xiaomi Mi 11 का कथित स्क्रीन प्रोटेक्टर ऑनलाइन लीक हुआ है, जिसमें फोन के घुमावदार डिस्प्ले के संकेत मिले हैं। स्क्रीन प्रोटेक्टर में यह भी संकेत मिले हैं कि नई मी फ्लैगशिप सीरीज़ में होल-पंच डिज़ाइन दिया जा सकता है। आपको बता दें, इस महीने की शुरुआत में शाओमी ने यह पुष्टि की थी कि मी 11 सीरीज़ Mi 10 का सक्सेसर होगी। इसके अलावा यह नए स्मार्टफोन पहले ऐसे मॉडल होंगे, जो कि क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर के साथ दस्तक देगे। कुछ लीक तस्वीरों में मी 11 का कैमरा बंप भी देखने को मिला है। मी 11 सीरीज़ में मी 11 के साथ Mi 11 Pro भी लॉन्च किया जा सकता है, जिसमें 6.76 इंच डिस्प्ले मौजूद हो सकता है।

टिप्सटर ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Weibo पर स्क्रीन प्रोटेक्टर की कुछ तस्वीरें साझा की है, जिसको लेकर दावा किया गया है कि यह Mi 11 से असोसिएट है। स्क्रीन प्रोटेक्टर से संकेत मिलते हैं कि नेक्स्ट जनरेशन Xiaomi फोन होल-पंच डिज़ाइन के साथ आएंगे, जो कि घुमावरदार डिस्प्ले के एक किनारे पर स्थित होगा। यह Mi 10 और Mi 10 Pro दोनों के ही सेल्फी कैमरा कटआउट जैसा ही हो सकता है, जो कि डिस्प्ले के ऊपरी दायीं ओर स्थित था।

यह कथित स्क्रीन प्रोटेक्टर से यह भी संकेत मिलता है कि मी 11 स्मार्टफोन में ऊपरी और दायीं व बायी ओर पतले बेजल्स दिए गए होंगे, हालांकि निचले हिस्से पर बाकि किनारों की तुलना में मोटे बेजल मौजूद होगा।
 

xiaomi

मी 11 के असल डिस्प्ले साइज की जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है। हालांकि, एक अन्य टिपस्टर ने वीबो पर मी 11 प्रो के स्किमैटिक ज़ारी किए हैं, जिसके अनुसार फोन में 6.76 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा। यह Mi 10 Pro से थोड़ा बड़ा है, जो कि 6.67 इंच स्क्रीन साइज़ के साथ आया था।

मी 11 और मी 11 प्रो दोनों के स्पेसिफिकेशन लीक हो चुके हैं, जिसके अनुसार इन फोन में QHD+ एमोलेड डिस्प्ले और 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट से फीचर होगा। इसके अलावा यह भी पुष्टि हो गई है कि यह स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस होने वाले पहले स्मार्टफोन में से एक होंगे, जिसके साथ 8 जीबी रैम और 128 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज मौजूद होगी।

Xiaomi Mi 11 स्मार्टफोन को 29 दिसंबर को लॉन्च कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here