Wednesday, April 14, 2021
HomeGadgetsXiaomi Mi 10T Pro की फोटो ऑनलाइन लीक, कई स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक

Xiaomi Mi 10T Pro की फोटो ऑनलाइन लीक, कई स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक


Mi 10T Pro स्मार्टफोन Xiaomi की Mi 10 सीरीज़ का अगला स्मार्टफोन हो सकता है और नई लीक में इस फोन के रेंडर्स सामने आए हैं। इन रेंडर्स में फोन के डिज़ाइन की झलक देखने को मिली है, इसके साथ ही फोन के कॉन्फिग्रेशन और कलर ऑप्शन की भी जानकारी टिप्सटर द्वारा सार्वजनिक की गई है। टिप्सटर द्वारा फोन के रेंडर टेलीग्राम पर साझा किए गए हैं, जिसमें फ्लैट स्क्रीन के साथ होल-पंच कटआउट देखने को मिला है। यह फोन दो रैम व स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन के साथ आएगा। हालांकि, फोन चार कलर ऑप्शन में खरीद के लिए उपलब्ध होगा। फिलहाल, शाओमी ने इस फोन के बारे में किसी प्रकार का आधिकार बयान ज़ारी नहीं किया है।

यह रेंडर्स Equal नामक टिप्सटर ने टेलीग्राम पर लीक किए हैं, जिसके साथ फोन के कॉन्फिग्रेशन की जानकारी भी दी गई है। टिप्सटर के अनुसार, फोन 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज विकल्प में आएगा। रेंडर में Mi 10T Pro स्मार्टफोन होल-पंच कटआउट के साथ दिखा है, जो कि स्क्रीन के ऊपरी बायीं ओर स्थित है। इसके अलावा फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी सेंसर 108 मेगापिक्सल का होगा।

टिप्सटर ने मी 10टी प्रो स्मार्टफोन को चार कलर ऑप्शन में साझा किया है, वो हैं ब्लैक, ग्रे, लाइट ब्लू और सिल्वर।

आपको बता दें, मी 10टी प्रो स्मार्टफोन इससे पहले भी ऑनलाइन लीक हो चुका है, जिसमें फोन का ग्रे बैक पैनल देखने को मिला था। इस फोन का मॉडल नंबर M2007J3SG होगा और इसमें 5,000 एमएएच बैटरी और 144 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट डिस्प्ले दिया जाएगा।

गौरतलब है कि 1 सितंबर को शाओमी ने टीज़ करते हुए मी 10 सीरीज़ स्मार्टफोन के आने की जानकारी दी थी। कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया कि सितंबर महीने में Xiaomi अपनी इस सीरीज़ का नया 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। यही नहीं, कंपनी ने यह भी बताया कि नए हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 सीरीज़ का नया प्रोसेसर होगा, जो स्नैपड्रैगन 775 या फिर स्नैपड्रैगन 775जी प्रोसेसर हो सकता है।
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments