Redmi Note 10 4G फोन में मिल सकता है 22.5 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट
Spread the love


ऐसा लगता है कि Redmi Note 9 सीरीज़ का विस्तार होने वाला है। इस सीरीज़ के तीन नए हैंडसेट मार्केट में लाए जाएंगे। ये दावा एक नामी टिप्सटर ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर किया है। वैसे तो Redmi Note 10 सीरीज़ के स्मार्टफोन से भी जल्द ही पर्दा उठना चाहिए, लेकिन उससे पहले कंपनी कुछ अलग करने का प्लान बना रही है। फिलहाल, यह साफ नहीं है कि इन तीन स्मार्टफोन का नाम क्या होगा? लेकिन यह दावा किया गया है कि इनमें से एक 108 मेगापिक्सल के कैमरे से लैस होगा। जो किसी Redmi स्मार्टफोन के लिए पहला मौका होगा।

नामी टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने वीबो पर दावा किया है कि इस महीने के अंत तक रेडमी नोट 9 सीरीज़ के तीन और स्मार्टफोन मार्केट में उतारे जाएंगे। इनमें से एक में Samsung का नया ISOCELL HM2 सेंसर होगा। यह ISOCELL इमेज सेंसर 0.7 माइक्रोमीटर पिक्सल साइज़ और 108 मेगापिक्सल ISOCELL HM2 सेंसर के साथ आता है। बाकी दो रेडमी स्मार्टफोन के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

अगर यह दावा सही निकलता है तो यह 108 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आने वाला पहला Redmi फोन होगा। Xiaomi ने पहले भी 108 मेगापिक्सल कैमरे वाला फोन रिलीज किया है। लेकिन यह फोन मी ब्रांडिंग के तहत आता है। फिलहाल, यह साफ नहीं है कि रेडमी नोट 9 सीरीज़ के ये कथित तीन हैंडसेट कब तक लॉन्च किए जाएंगे। लेकिन इन्हें चीनी मार्केट में पेश किए जाने की पूरी संभावना है।

अगर Xiaomi वाकई में Redmi Note 9 सीरीज़ को विस्तार करने के बारे में विचार कर रही है, तो Redmi Note 10 सीरीज़ के भविष्य को लेकर संशय है। क्योंकि बीते कुछ दिनों में कई सर्टिफिकेशन साइट पर Redmi Note 10 सीरीज़ के फोन लिस्ट किए जा चुके हैं। हाल ही में एक शाओमी स्मार्टफोन को M2010J19SC मॉडल नंबर के साथ 3C वेबसाइट पर लिस्ट किया गया था। माना जा रहा है कि यह Redmi Note 10 4G हैंडसेट है और यह 22.5 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

दूसरी तरफ, यह भी दावा किया गया है कि टिप्सटर ने गलती से नोट 10 सीरीज़ की जगह नोट 9 सीरीज़ टाइप कर दिया है। संभव है कि उसका दावा रेडमी नोट 10 सीरीज़ को लेकर हो। अगर ऐसा होता है तो बीते महीने रेडमी नोट 10 सीरीज़ के एक फोन में 108 मेगापिक्सल सेंसर होने के दावे को बल मिलता है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here