Xiaomi के पोछा लगाने वाले डिवाइस के लिए करना होगा और इंतज़ार
Spread the love


भारत में Mi Robot Vacuum Mop-P की शिपमेंट 1 दिसंबर तक के लिए टल गई है। रोबोट वैक्यूम क्लीनर को अप्रैल में देश में लॉन्च किया गया था और मी क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म के जरिए से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध था। कंपनी ने मूल रूप से क्राउडफंडिंग राउंड में भाग लेने वाले सभी ग्राहकों के लिए 15 सितंबर से मी रोबोट वैक्यूम मॉप-पी शिप करने का वादा किया था। हालांकि, इसने अपने मूल शेड्यूल से शिपमेंट को दो महीने से भी ज्यादा समय के लिए आगे बढ़ा दिया है। Mi Robot Vacuum Mop-P कंपनी के मी रोबोट वैक्यूम क्लीनर का ही एक वर्ज़न है जो कुछ समय से चीन में उपलब्ध है। यह टू-इन-वन स्वीपिंग और मॉपिंग फंक्शन प्रदान करता है और इसमें नेविगेशन के लिए लेजर डिटेक्ट सिस्टम (LDS) शामिल है।

Xiaomi ने मंगलवार को उन सभी ग्राहकों को एक ईमेल भेजा, जिन्होंने Mi Crowdfunding प्लेटफॉर्म के जरिए मी रोबोट वैक्यूम मॉप-पी की प्री-बुकिंग की थी, ताकि उन्हें इसके शिपमेंट में देरी के बारे में सूचित किया जा सके। ईमेल में उल्लेख किया गया है कि शिपमेंट 1 दिसंबर से शुरू होगा, हालांकि Xiaomi ने Gadgets 360 को स्पष्ट किया है कि कंपनी 1 दिसंबर तक सभी शिपमेंट को खत्म कर देगी, जबकि शिपमेंट नवंबर के आखिरी हफ्ते में शुरू हो जाएगा।
 

 

 
जिन ग्राहकों ने Mi Robot Vacuum Mop-P को पूरी कीमत देकर बुक किया है, वे इसकी शिपमेंट में देरी की शिकायतें कर रहे हैं। हालांकि, Xiaomi ने 15 सितंबर को शिपमेंट शुरू होने के वादे के बाद इस देरी की घोषणा को लेकर कोई ठोस जानकारी नहीं दी है।

मी रोबोट वैक्यूम मॉप-पी को भारत में 29,999 रुपये कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। हालांकि, इसे शुरुआत में ग्राहकों का ध्यान खींचने के लिए 17,999 रुपये कीमत में बुक करवाया गया। वैक्यूम क्लीनर के लिए प्री-बुकिंग 15 अगस्त तक मी क्राउडफंडिंग के जरिए खुली थी।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here