Spread the love


  • Hindi News
  • Sports
  • World Championship Bronze Medallist Wrestler Rahul Aware Has Tested Positive For Coronavirus After His Arrival At The Sports Authority Of India’s (SAI) Sonepat Centre

नई दिल्ली6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

राहुल अवारे ने पिछले साल नूर-सुल्तान में हुई वर्ल्ड चैम्पियनशिप में 61 किलो की नॉन ओलिपिंक वेट कैटेगरी में ब्रॉन्ज मेडल जीता था। -फाइल

  • राहुल अवारे से पहले विनेश फोगाट, दीपक पुनिया समेत चार अन्य रेसलर भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं
  • स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने कहा- राहुल को निगरानी के लिए साई के अस्पताल में रखा जाएगा

वर्ल्ड चैम्पियनशिप में ब्रॉन्ज जीतने वाले रेसलर राहुल अवारे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वे नेशनल कैंप के लिए स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (साई) के सोनीपत सेंटर में गए थे। यहां उनकी कोरोना जांच हुई थी, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वे कोरोना संक्रमित होने वाले देश के पांचवें रेसलर हैं।

राहुल से पहले विनेश फोगाट, दीपक पुनिया समेत चार अन्य रेसलर भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। राहुल ने पिछले साल नूर-सुल्तान में हुई वर्ल्ड चैम्पियनशिप में 61 किलो की नॉन ओलिपिंक वेट कैटेगरी में ब्रॉन्ज मेडल जीता था।

अवारे को एहतियातन अस्पताल में रखा जाएगा

साई ने एक बयान में कहा कि कोरोना प्रोटोकॉल के मुताबिक, अवारे को एहतियात के तौर पर निगरानी के लिए साई के हॉस्पिटल में रखा जाएगा। कैंप में पहुंचने के बाद से ही अवारे आइसोलेशन में थे और किसी के भी संपर्क में नहीं आए थे। उनमें किसी तरह के लक्षण भी नहीं मिले थे। दीपक अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं।

वे फिलहाल घर में आइसोलेशन में हैं। वहीं, विनेश की भी दो कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। लेकिन वे अभी भी एहतियातन होम आइसोलेशन में हैं।

0



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here