Vivo V20 SE लॉन्च होगा 24 सितंबर को, ये हो सकते हैं स्पेसिफिकेशन
Spread the love


Vivo V20 SE को 24 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। Vivo का यह नया फोन Vivo V20 सीरीज़ का हिस्सा होगा। इस सीरीज़ में कथित तौर पर Vivo V20, Vivo V20 Pro और Vivo V20 SE हैंडसेट होंगे। वीवो मलेशिया ने पहले ही वीवो वी20 के एसई वेरिएंट का टीज़र फेसबुक पेज पर ज़ारी किया था। लेकिन इस दौरान लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया गया था। अब वीवो मलेशिया ने अपनी वेबसाइट पर काउंटडाउन शुरू कर दिया है। इससे पता चला है कि वीवो वी20 एसई हैंडसेट 24 सितंबर को लॉन्च होगा। इसके अलावा वीवो वी20 और वीवो वी20 एसई का साइनबोर्ड इंटरनेट पर सार्वजनिक हुआ है। जिससे हमें इन दोनों फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चलता है।

Vivo Malaysia ने अपनी वेबसाइट पर Vivo V20 SE के कुछ फीचर्स सार्वजनिक किए हैं। इसके साथ 24 सितंबर लॉन्च तारीख का भी ज़िक्र है। फोन में अल्ट्रा स्लीक डिज़ाइन, सुपर नाइट मोड और फ्लैश चार्ज टेक्नोलॉजी होगी। इसके अलावा कंपनी की वेबसाइट पर Vivo V20 SE के बारे में कोई और जानकारी नहीं उपलब्ध है।

इसके अलावा Vivo V20 का एक साइनबोर्ड सामने आया है जिसमें फोन के स्पेसिफिकेशन का ज़िक्र है। प्लेफुलड्रॉयड के मुताबिक, साइनबोर्ड में वीवो वी20 और वीवो वी20 एसई का ज़िक्र है। इसमें फोन में वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ पतले बेज़ल हैं। दावा है कि फोन में 44 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। प्रतीत होता है कि यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा और इसमें 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा। फिलहाल, यह साफ नहीं है कि यह फोन वीवो वी20 है या वीवो वी20 एसई।

Vivo V20 SE को NBTC, TKDN और SDPPI सर्टिफिकेशन मिल चुका है। अब तक लीक हुई जानकारियों के मुताबिक, वीवो वी20 एसई में स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर, 8 जीबी रैम और एंड्रॉयड 10 होगा।

वीवो वी20 सीरीज़ की बात करें तो हाल ही में एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस सीरीज़ में तीन फोन होंगे- Vivo V20, Vivo V20 SE और Vivo V20 Pro। इस सीरीज़ से अक्टूबर में पर्दा उठेगा। फिलहाल, वीवो वी20 या वीवो वी20 प्रो के बारे में कोई जानकारी नहीं उपलब्ध है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here