Vivo V20 भारत में 13 अक्टूबर को होगा लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन
Spread the love


Vivo V20 स्मार्टफोन लंबे समय से सुर्खियों में छाया हुआ है। आखिरकार अब इस स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख भी सामने आ चुकी है। कंपनी ने वीवो वी20 स्मार्टफोन लॉन्च को लेकर मीडिया इनवाइट्स साझा करना शुरू कर दिया है। साफ हुआ है कि इस स्मार्टफोन को भारत में 13 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें, कुछ समय पहले इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की जानकारी कंपनी ने लॉन्च से पहले ही सार्वजनिक कर दिए थे और अब इसके लॉन्च की तारीख से भी पर्दा उठा दिया गया है।

Vivo V20 स्मार्टफोन लॉन्च के मीडिया इनवाइट्स कंपनी द्वारा साझा कर दिए गए हैं। मीडिया इनवाइट्स के मुताबिक, वीवो वी20 स्मार्टफोन को भारत में 13 अक्टूबर को वर्चुअल इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। इवेंट के लाइवस्ट्रीम के लिंक लॉन्च से पहले कंपनी द्वारा मुहैया करा दिए जाने की उम्मीद है।

Vivo V20 की भारत में कीमत और उपलब्धता की जानकारी फिलहाल गुप्त रखी गई है।

जैसा कि हमने बताया, वीवो वी20 फोन के स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले ही कंपनी ने काफी हद तक साफ कर दिए हैं। Vivo ने अपनी ग्लोबल साइट पर फोन के स्पेसिफिकेशन्स को प्रकाशित किए हैं।
 

Vivo V20 specifications

स्पेसिफिकेशन के अनुसार, नया डुअल-सिम (नैनो) वीवो वी20 एंड्रॉयड 11 पर आधारित फनटचओएस 11 पर चलेगा और इसमें 6.44 इंच का फुल-एचडी + (1,080×2,400 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले है। यह 8 जीबी रैम और ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720जी चिपसेट पर काम करता है। वीवो ने वीवो वी20 पर 128 जीबी स्टोरेज दिया है। स्टोरेज बढ़ाने के लिए सिम ट्रे के अंदर एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी मिलता है।

फोटो और वीडियो के लिए, Vivo V20 ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें एफ/1.89 लेंस के साथ 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, साथ ही एफ/2.2 अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर है और एफ/2.4 लेंस के साथ 2-मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर मिलता है। इसमें एफ/2.0 ऑटोफोकस लेंस के साथ 44 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर दिया गया है।

Vivo V20 में 4,000mAh की बैटरी मिलती है, जो 33W फ्लैशचार्ज फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आती है। कनेक्टिविटी विकल्पों में डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस / ए-जीपीएस, यूएसबी ओटीजी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। इसके अलावा, वीवो वी20 में 7.38 एमएम मोटाई और 171 ग्राम वज़न है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here