Vivo S7e 5G के स्पेसिफिकेशन लीक, रेंडर भी आए सामने
Spread the love


Vivo S7e 5G के कथित स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन सामने आए हैं। एक जाने-माने टिप्सटर ने दो तस्वीरें ट्वीट की है, जिसमें स्मार्टफोन के डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन का दावा किया गया है। तस्वीर के अनुसार, स्मार्टफोन का नाम Vivo S7e 5G है, जो कि Vivo S7 सीरीज़ का अगला स्मार्टफोन हो सकता है। इसके अलावा टिप्सटर द्वारा साझा की गई तस्वीर में फोन का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिला है। फिलहाल इस फोन के लॉन्च को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।
 

Vivo S7e 5G specifications (rumoured)

Digital Chat Station द्वारा किए ट्वीट के अनुसार, कथित Vivo S7e 5G स्मार्टफोन में 6.44 इंच फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा बिल्कुल स्टैंडर्ड Vivo S7 की तरह। इस फोन के डिस्प्ले में वाटरड्रॉप नॉच, 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 90.1 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी दिया जाएगा। इसके अलावा यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 800यू प्रोसेसर से लैस होगा, जिसकी क्लॉक स्पीड 2.4GHz होगी और इसके साथ ग्राफिक्स के लिए Mali-G57 दिया गया होगा। हालांकि, अभी फोन के रैम और स्टोरेज विकल्प की जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है।
 
फोटोग्राफी और वीडियो के लिए, Vivo S7e 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। फोन के प्राइमरी कैमरे के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल क डेप्थ कैमरा दिया जाएगा। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। तस्वीर में यह भी जानकारी दी गई है कि फोन की बैटरी 4,100 एमएएच की होगी, लेकिन इसकी चार्जिंग टेक्नोलॉजी को लेकर कोई जानकारी साफ नहीं है।

ट्वीट में साझा की गई तस्वीर में फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को नहीं मिला है, जिसका मतलब यह है कि इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया जाएगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5जी विकल्प शामिल होगा। वीवो एस7ई 5जी का डायमेंशन 161×74.04×7.73mm और भार 171.3 ग्राम होगा।

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here