Vi ग्राहकों को मुफ्त मिल रहा है 7 जीबी डेटा, एक रिपोर्ट का दावा


Vi (Vodafone Idea) ने एक नया 399 रुपये का डिज़िटल एक्सक्लूसिव प्लान पेश किया है। नया प्लान केवल उन ग्राहकों के लिए है, जिन्होंने कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए नया सिम ऑर्डर किया है। यह प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों प्लान के रूप में उपलब्ध है, लेकिन यह विशेष रूप से Vi वेबसाइट पर उपलब्ध है। प्रीपेड प्लान डेटा और एसएमएस लाभ लेकर आता है और साथ ही 297 रुपये के प्लान से अधिक वैधता देता है। ग्राहकों को अतिरिक्त लाभ के रूप में Vi Movie & TV की सुविधा भी मिलती है। 399 रुपये पोस्टपेड डिज़िटल एक्सक्लूसिव प्लान में रोल ओवर के साथ अतिरिक्त 150 जीबी डेटा दिया जा रहा है और साथ ही एसएमएस का लाभ भी मिलेगा।

Vi ग्राहक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से नया सिम खरीदते समय 399 रुपये प्लान का विकल्प चुन सकते हैं। यह प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों विकल्पों के साथ उपलब्ध है। 399 रुपये के प्रीपेड प्लान में प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा और प्रति दिन 100 एसएमएस का फायदा मिलेगा। यह 56 दिनों के लिए वैध होगा और इसके साथ ही ग्राहक वीआई मूवीज़ एंड टीवी का मुफ्त एक्सेस भी प्राप्त कर सकते हैं। प्लान की वैधता पुराने 297 रुपये Vi प्लान से ज्यादा है, जिसमें ग्राहकों को केवल 28 दिनों की वैधता मिलती है।

Vi 399 रुपये पोस्टपेड डिज़िटल एक्सक्लूसिव प्लान में 40 जीबी डेटा और 100 एसएमएस प्रति माह के साथ अतिरिक्त 150 जीबी डेटा मिलता है। अतिरिक्त डेटा की वैधता छह महीने है। आपको 200 जीबी की रोल ओवर सुविधा भी मिलेगी। इस प्लान के साथ अतिरिक्त लाभ में वीआई मूवीज़ एंड टीवी सदस्यता शामिल है।

399 रुपये वीआई प्लान खरीदने के लिए, आपको वीआई वेबसाइट पर अपना कॉन्टेक्ट और पता दर्ज करना होगा और ऑर्डर पूरा करने के लिए आपको मिला एक ओटीपी डालना होगा।

इसके अलावा, कंपनी 97 रुपये, 197 रुपये, 297 रुपये, 497 रुपये और 647 रुपये के फर्स्ट रीचार्ज प्लान भी देती है, जिसे ऑनलाइन या ऑफलाइन खरीदा जा सकता है। ये सभी विभिन्न वैधता और डेटा लिमिट के साथ आते हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here