Spread the love


पीएम मोदी ने किया डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को फोन (file photo)

दरअसल पिछले कुछ दिनों से कई राजनेताओं के कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित होने की खबरे आती रही हैं.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या (Keshav Prasad Maurya) कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. सोमवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने केशव प्रसाद मौर्य को फोन कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली है. फिलहाल डिप्टी सीएम स्वस्थ हैं और डॉक्टरों की निगरानी में हैं. अपने ट्वीट में केशव प्रसाद मौर्या ने लिखा, आज प्रातः भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी ने फोन पर इतना अधिक व्यस्त रहने के बाद भी मेरे स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और स्वास्थ्य संबंधी जरूरी निर्देश दिए. हमें अपने सर्वोच्च नेता आदरणीय प्रधानमंत्री जी पर गर्व है.

इससे पहले 2 अक्टूबर को डिप्टी सीएम ने खुद अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने की जानकारी दी है. डिप्टी सीएम में संपर्क में आए लोगों से भी टेस्ट करवाने की अपील की है. अपने ट्वीट में केशव प्रसाद मौर्या ने लिखा, कोरोना संक्रमण के प्रारंभिक लक्षण आने के बाद मैंने कोविड-19 टेस्ट करवाया जिसमें मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. आप सभी से मेरा निवेदन है कि पिछले कुछ दिनों में जो भी मेरे सम्पर्क में आएं हैं, वो सभी निकटतम स्वास्थ्य केंद्र पर जाकर अपनी जांच करवाए और कोविड नियमों का पालन करें.

दरअसल पिछले कुछ दिनों से कई राजनेताओं के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबरे आती रही हैं. सितंबर महीने के आखिरी सप्ताह में मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नेता उमा भारती कोरोना पॉजिटिव हो गईं थी. प्रदेश के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने बताया कि प्रदेश में अनलॉक-5 के दिशा निर्देश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर जारी कर दिए गए हैं. जिसके अनुसार निरुद्ध क्षेत्र के बाहर समस्त स्कूल एवं कोचिंग संस्थान 15 अक्टूबर के बाद चरणबद्ध तरीके से खोले जा सकेंगे.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here