कोरोना वायरस: देश में इस साल मार्च में कोरोना वायरस को लेकर लगाए गए लॉकडाउन के दौरान ‘गो कोरोना गो’ का नारा देने वाले केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले एक बार फिर इस नारे को लेकर चर्चा में हैं. रामदास आठवले ने कहा है कि मैंने फरवरी में गो कोरोना गो का नारा दिया था और अब ये वायरस कमजोर पड़ रहा है और देश से जा रहा है.

लॉकडाउन के दौरान आठवले ने दिया था ‘गो कोरोना गो’ का नारा

रामदास आठवले ने कहा, ‘एक बार टीका आने के बाद कोरोना यहां से चला जाएगा. अगले एक या दो महीने में देश में कोविड-19 के खिलाफ एक टीका आ जाएगा. कोरोना वायरस और छह-सात महीने तक रहेगा, लेकिन उसे एक दिन जाना होगा. आठवले ने इस साल फरवरी में ‘गो कोरोना गो’ का नारा दिया था, जिसके बाद उनका वीडियो बहुत वायरल हुआ था.

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि अभी इस वायरस को पूरी तरह ख़त्म होने में थोड़ा वक्त लग सकता है लेकिन जल्द ही हम इसपर काबू पा लेंगे. उन्होंने कहा कि देश अब कोरोना से मुक्त होना चाहता है और जल्द ही इसमें कामयाबी भी मिलेगी. कोरोना के मामलों पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि कई राज्यों में कोरोना के मामलों में कमी आई है. गोवा और महाराष्ट्र में भी कोरोना के मामलों में भारी कमी देखने को मिली है. उन्होंने कहा कि कोरोना के घटते मामले हमारे लिए शुभ संकेत हैं और हम अगले साल की शुरुआत में ही इस घातक वायरस को रोकने में सफल रहेंगे.

इन राज्यों में हैं कोरोना के सबसे ज्यादा मामले

बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमण से प्रभावित भारत के बड़े राज्यों में महाराष्ट्र, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु, केरल और दिल्ली शामिल हैं. महाराष्ट्र में अब तक कुल 18 लाख 99 हज़ार 352 लोग संक्रमित हो चुके हैं. वहीं, कर्नाटक में 9 लाख 10 हज़ार 241 लोग, आंध्र प्रदेश में 8 लाख 78 हज़ार 937 लोग, तमिलनाडु में  8 लाख 7 हज़ार 962 लोग, केरल में 7 लाख 9 हज़ार 293 लोग और दिल्ली में अब तक कुल 6 लाख 17 हज़ार 808 लोग संक्रमित हो चुके हैं.

सुर्ख़ियों में रहा था ‘कोरोना गो’ सॉन्ग 

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले का ‘गो कोरोना गो’ का नारा सुर्खियों में रहा था. वहीं, इसे डब कर रिमिक्स गाना भी बनाया गया था, जिसपर अब तक कुल 29 लाख लोग देख चुके हैं. वहीं इस गाने को लोगों ने ख़ूब पसंद किया था. इस गाने के वीडियो पर अब तक 95 हज़ार से ज्यादा लाइक्स मिल भी चुके हैं.

ये भी पढ़ें :-

मुंबई एयरपोर्ट पर युगांडा की महिला गिरफ्तार, सैंडल में छुपा रखी थी ढाई करोड़ की हीरोइन

कोलकाता: शुभेंदु अधिकारी आज होंगे विधानसभा स्पीकर के सामने पेश, अस्वीकार हो चुका है इस्तीफा



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here