Thursday, May 13, 2021
Homeधर्म & राशिफलToday Horoscope | Aaj Ka Rashifal | आज का राशिफल | Astrology...

Today Horoscope | Aaj Ka Rashifal | आज का राशिफल | Astrology | 11 April 2021, Sunday


आज चतुर्दशी तिथि 06:03 AM तक उसके बाद अमावस्या…

आज साल 2021 में अप्रैल की 11 तारीख को रविवार Sunday का दिन है। ज्योतिष में रवि यानि सूर्य… सूर्य को ग्रहों का राजा माना जाता है। शरीर में यह आंखें तो वहीं कुंडली में मान सम्मान व अपमान के कारक माने गए हैं। इनका रंग केसरिया व रत्न माणिक्य है। इस दिन के कारक देव स्वयं भगवान सूर्यनारायण जी हैं।

आज का राशिफल : Today Rashifal – 11 April 2021,Sunday

1. मेष राशि:-
कार्यस्थल पर कर्मचारियों से विवाद हो सकता है। आजीवका के नए स्त्रोत स्थापित होंगे। कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है। मान कीर्ति में वृद्धि होगी।

2. वृषभ राशि:-
व्यवसायिक नए अनुबंध हो सकते हैं। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। सम्मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। पारिवारिक यात्रा के योग है। धर्म कर्म में रूचि बढेगी।

3. मिथुन राशि:-
आत्मविश्वास और इष्ट बल की मदद से सफलता मिलेगी। साझेदारी से लाभ होगा। बुजुर्गो के स्वास्थ की चिंता रहेगी। अपने सपनों को साकार करने का समय आ गया है पूरी मेहनत और लगन से अपने कार्य में लग जाएं।

4. कर्क राशि:-
मन ही मन किसी बात से परेशान हैं, पूर्ण विचार और अपने विश्वसनीय जनों से विचार कर निर्णय लें। शत्रु सक्रिय होंगे। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। पूर्व में किए निवेशों से लाभ होगा।

5. सिंह राशि:-
अपने कार्यक्षेत्र के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझें, गुस्सा करने से कुछ हासिल नहीं होगा। अपने मन की बातें और व्यापारिक योजना हर किसी को न बताएं नुकसान हो सकता है।

6. कन्या राशि:-
आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। धन संचय में सफल होंगे। लेकिन जोखिम के कार्यों से दूर रहें। आप के विरोधी आप को उलझाने की कोशिश कर रहे हे सतर्क रहे। संतान सुख की प्राप्ति होगी।

7. तुला राशि:-
कारोबार में उन्नति के योग हैं। कर्मचारियों से सहयोग मिलेगा। न्याय पक्ष मजबूत होगा। जीवन में कई उतार चडाव आते हैं आप इस तरह हताश हो कर बैठ गए तो नुसकान आप के साथ कई लोगो का होगा।

8. वृश्चिक राशि:-
भाग्योदय का समय है। अपनी पूरी मेहनत से अपने कार्य में लग जाएं, सफल होंगे। कार्यस्थल बार बार हो रही मशीनरी के खराब होने से परेशान रहेगे मशीनरी का स्थान परिवर्तन कर दे समाधान हो जायगा।

9. धनु राशि:-
परिणय चर्चाओं में सफलता मिलेगी। धन लाभ हो सकता है। झूठ न बोलें। कई दिनों से आप के मन में किसी बात को लेकर दुविधा हैं।

10. मकर राशि:-
समय पर कार्य को करना सीखें। जल्दबाजी में लिए फैसले गलत साबित होंगे। व्यापार को बढ़रने के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। संतो का सानिध्य प्राप्त होगा।

11. कुम्भ राशि:-
बेहतर सफलता के लिए कार्ययोजना में बदलाव लाएं। परिवार में बहनों के विवाह की चिंता बनी रहेगी। कपास तेल और लोह व्यापार से जुड़े लोगों को नुकसान हो सकता है।

12. मीन राशि:-
नौकरी में तबादले के योग बन रहे हैं। आर्थिक लाभ होगा। केवल पैसा कमाने में ही न लगे रहें। व्यस्तता के चलते जरूरी कार्य आज भी पूर्ण नहीं हो पाएंगे।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments