Samsung Galaxy S20+ BTS Edition हुआ 10,000 रुपये सस्ता, जानें नया दाम
Spread the love


Samsung Galaxy S20+ BTS Edition की भारत में कीमत 10,000 रुपये कम हो गई है। हालांकि कीमत में नई कटौती कुछ समय के लिए है या स्थाई, इसे लेकर सैमसंग ने किसी प्रकार की घोषणा नहीं की है। सैमसंग ने फोन की जुलाई महीने में लॉन्च किया था और यह सैमसंग गैलेक्सी एस20 प्लस के समान स्पेसिफिकेशन्स के साथ आता है। हालांकि इसके रंग रूप में थोड़े बदलाव ज़रूर हैं। फोन को दक्षिण कोरिया के लोकप्रिय पॉप बैंड BTS की थीम के साथ पेश किया गया है। इसमें बीटीएस बैंड का लोगो दिया गया है। इसके साथ ही Samsung ने Galaxy S20+ BTS एडिशन में बीटीएस से प्रेरित थीम को भी प्रीलोड किया है।
 

Samsung Galaxy S20+ BTS Edition price cut details

Samsung Galaxy S20+ BTS Edition को भारत में 87,999 रुपये कीमत में लॉन्च किया गया था, लेकिन अब फोन 10,000 रुपये की छूट के साथ सैमसंग ऑनलाइन स्टोर पर 77,999 रुपये कीमत में लिस्टेड है, जिसमें 128 जीबी स्टोरेज मिलती है। इसके अलावा, फोन को HDFC बैंक के कार्ड के जरिए खरीदने पर 10 प्रतिशत (अधिकतम 1,500 रुपये) की छूट भी मिलेगी। खबर को सबसे पहले TheMobileIndian द्वारा साझा किया गया था। याद दिला दें कि सैमसंग ने गैलेक्सी एस20 प्लस बीटीएस एडिशन को भारत में जुलाई में लॉन्च किया था।
 

Samsung Galaxy S20+ BTS Edition specifications, features

स्पेसिफिकेशन के मामले में आपको सैमसंग गैलेक्सी एस20+ स्पेशल एडिशन और रेगुलर गैलेक्सी एस20+ मॉडल में कुछ अंतर नहीं मिलेगा। हालांकि, इस फोन में आपको बीटीएस थीम के साथ स्पेशल वॉलपेपर्स, आइकन और रिंगटोन मिलेगी। यह फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित वन यूआई ऑन टॉप पर काम करेगा। इसमें 6.7 इंच का इनफिनिटी-ओ डायनमिक एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। यह ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस 990 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसमें 12 जीबी तक का रैम मौजूद होगा। फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा और सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 10 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा मौजूद है।

सैमसंग ने इस फोन में 512 जीबी तक की स्टोरेज दी है। कनेक्टिविटी के मामले में 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ v5.1, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट आदि मिलेगा। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और 4,500 एमएएच की बैटरी मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here