NDTV Gadgets 360 Hindi
Spread the love


Samsung Galaxy M62 को सैमसंग की ओर से नई आगामी हाई-एंड पेशकश हो सकती है। एक रिपोर्ट बताती है कि सैमसंग अपनी गैलेक्सी एम सीरीज़ को आगे बढ़ाने के लिए काम कर रही है और इसमें जोड़े जाने वाले आगामी Samsung Galaxy M62 के कई मुख्य स्पेसिफिकेशन भी उसी रिपोर्ट में लीक किए गए हैं। सैमसंग गैलेक्सी एम62 के नाम को लेकर फिलहाल कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है, लेकिन रिपोर्ट में उन सूत्रों का हवाला दिया गया है, जिन्होंने कहा है कि आगामी फोन का मॉडल नंबर SM-M625F है। इससे अटकलें लगाई जा रही हैं कि इस फोन का नाम Samsung Galaxy M62 होगा।

Sammobile ने खबर दी है कि अफवाहों में बना हुआ सैमसंग गैलेक्सी एम62 अगले साल लॉन्च हो सकता है। रिपोर्ट में सूत्रों का हवाला देते हुए दावा किया गया है कि एम-सीरीज़ का सबसे शक्तिशाली स्मार्टफोन हो सकता है। आगामी गैलेक्सी एम सीरीज़ फोन का मॉडल नंबर SM-M625F बताया गया है और सैमसंग द्वारा स्मार्टफोन्स के नामकरण की तरीका देखा जाए, तो यह अनुमान लगाया जा सकता है कि फोन को Samsung Galaxy M62 हो सकता है। 2019 में, सैमसंग ने Galaxy M40 को लॉन्च किया था और 2020 में इसके अपग्रेड को Samsung Galaxy M51 के नाम से लॉन्च किया गया।

रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि Samsung Galaxy M62 में 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। इस बारे में कोई स्पष्टता नहीं है कि यह केवल एक ही स्टोरेज विकल्प में उपलब्ध होगा या इसके और भी विकल्प होंगे। काफी संभावना है कि यह फोन का सबसे प्रीमियम विकल्प हो और इसके साथ कम स्टोरेज वाले वेरिएंट्स भी लॉन्च हो। यह भी बताते चलें कि किसी भी गैलेक्सी एम सीरीज़ फोन में आज से पहले इतनी बड़ी इंटरनल स्टोरेज नहीं दी गई है।

Samsung Galaxy M51 में 7,000mAh की बैटरी थी और इसके अपग्रेड की बैटरी क्षमता भी समान हो सकती है। अन्य स्पेसिफिकेशन या लॉन्च से जुड़ी अन्य जानकारियां अभी तक अज्ञात बनी हुई हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here