Samsung Galaxy M31 को भारत में नया अपडेट मिलने की खबर
Spread the love


Samsung Galaxy M31 स्मार्टफोन को कथित रूप से भारत में One UI 2.5 सॉफ्टवेयर अपडेट मिलना शुरू हो गया है। रिपोर्ट के अनुसार, यह अपडेट अक्टूबर 2020 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ आया है। वन यूआई 2.5 अपडेट इम्प्रूव्ड सैमसंग कीबोर्ड के साथ नए फंक्शन्स, मैसेज में SOS लोकेशन शेयरिंग विकल्प और कैमरा इम्प्रूवमेंट्स जैसे नए फीचर्स के साथ आया है। गैलेक्सी एम31 स्मार्टफोन तो इससे पहले पिछले महीने वन यूआई 2.1 अपडेट प्राप्त हुआ था।

SamMobile की रिपोर्ट के अनुसार, Samsung Galaxy M31 के इस One UI 2.5 अपडेट का फर्मवेयर वर्ज़न M315FXXU2ATJ9 है। फिलहाल, यग अपडेट भारत में ही ज़ारी किया गया है, लेकिन जल्द ही इसे अन्य मार्केट में भी पेश किया जाएगा। हालांकि, SamMobile की रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि यह अपडेट नवंबर सिक्योरिटी पैच के साथ आता है, जबकि अन्य रिपोर्ट में अक्टूबर पैच की बात की गई है।

रिपोर्ट में उल्लेखित चेंजलॉग के मुताबिक, वन यूआई 2.5 अपडेट गैलेक्सी एम31 फोन में नए सैमसंग कीबोर्ड फंक्शन लेकर आया है। अब यह लैंडस्केप मोड में स्प्लिट कीबोर्ड को भी सपोर्ट करेगा। इसके अलावा, नए SOS लोकेशन-शेयरिंग विकल्प की मदद से यूज़र्स इमरजेंसी के दौरान 24 घंटे के लिए हर 30 मिनट में ऑटोमैटिक SOS मैसेज भेज सकेंगे

रिपोर्ट के अनुसार, गैलेक्सी एम31 यूज़र्स थर्ड पार्टी ऐप लॉन्चर में एंड्रॉयड 10 नेविगेशनल गेस्चर का इस्तेमाल कर सकेंगे। इसके इलावा, वन यूआई 2.5 अपडेट कैमरा सुधारों से भी लैस है। अक्टूबर 2020 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच कुछ खामियों को फिक्स करता है। यदि आपको इस अपडेट का नोटिफिकेशन अब-तक प्राप्त नहीं हुआ है, तो आप इसे मैनुअली भी अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड कर सकते हैं। इसके लिए आपको अपने फोन की सेटिंग्स में जाकर सॉफ्टवेयर अपडेट व डाउनलोड व इंस्टॉल करना होगा।
 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here