Samsung Galaxy A72 4G हो सकता है स्नैपड्रैगन 720जी चिपसेट से लैस, स्पेसिफिकेशन्स लीक


Samsung Galaxy A72 को कथित तौर पर नए गीकबेंच लिस्टिंग में देखा गया है, जिससे पता चलता है कि स्मार्टफोन के 4G वेरिएंट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720जी चिपसेट होगा। एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि स्मार्टफोन 4जी और 5जी दोनों वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। अफवाहें यह भी बताती हैं कि स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा। टिपस्टर द्वारा साझा किए गए इस हैंडसेट के कुछ रेंडर भी हाल ही में लीक हुए थे, जिसमें फ्लैट होल-पंच कटआउट देखा गया था।

गीकबेंच पर लिस्टिंग के अनुसार, मॉडल नंबर SM-A725F के साथ एक सैमसंग फोन, जिसे Galaxy A72 4G माना जा रहा है, 8 जीबी रैम और एंड्रॉयड 11 के साथ आ सकता है। फोन को सिंगल-कोर और मल्टी-कोर टेस्ट में क्रमश: 526 और 1,623 स्कोर मिला है। इसके अलावा फोन को एक क्वालकॉम प्रोसेसर के साथ लिस्ट किया गया है, जिसका नाम ‘atoll’ है। इसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720जी चिपसेट के साथ जोड़ा गया है।

सैमसंग गैलेक्सी ए72 4जी के गीकबेंच के रिज़ल्ट Galaxy A52 4G के काफी समान हैं, जो हाल ही में स्नैपड्रैगन 720जी चिपसेट के साथ बेंचमार्किंग वेबसाइट पर भी देखा गया था।

गैलेक्सी ए72 4जी क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस हो सकता है, जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा। स्मार्टफोन के कथित रेंडर भी टिपस्टर स्टीव उर्फ ​​OnLeaks द्वारा लीक किए गए थे। वे सैमसंग हैंडसेट को फ्लैट डिस्प्ले के साथ दिखाते हैं और बीच में सेल्फी कैमरा के लिए एक होल-पंच कटआउट भी। रेंडर में एक क्वाड रियर कैमरा भी देखा जा सकता है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here