Samsung Galaxy A32 के कथित रेंडर लीक, मिली डिज़ाइन की झलक


Samsung Galaxy A32 5G को Bluetooth SIG वेबसाइट पर देखा गया है। इससे पहले भी स्मार्टफोन कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा जा चुका है। इससे पता चलता है कि फोन का लॉन्च ज्यादा दूर नहीं है। हालांकि, इस फोन के बारे में सैमसंग ने अभी तक कोई जानकारी साझा नहीं की है। ब्लूटूथ एसआईजी लिस्टिंग गैलेक्सी ए32 5जी के किसी भी स्पेसिफिकेशन पर रोशनी नहीं डाली है। इस लिस्टिंग से केवल इतना पता चलता है कि Samsung Galaxy A32 5G ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट के साथ आएगा। पिछले लीक्स से पता चला था कि सैमसंग के आगामी ए सीरीज़ फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट शामिल होगा।

टिप्सटर मुकुल शर्मा ने Samsung Galaxy A32 5G की ब्लूटूथ एसआईजी लिस्टिंग को देखा, जिससे पता चलता है कि फोन ब्लूटूथ 5.0 के साथ आएगा। लिस्टिंग में तीन मॉडल नंबर – SM-A326B_DS, SM-A326B और SM-A326BR_DS को दिखाया गया है – और इन सभी का प्रोडक्ट नेम Galaxy A32 5G है।

इस महीने की शुरुआत में, गैलेक्सी ए32 5जी को यूएस फेडरल कम्युनिकेशन्स कमिशन (FCC) और HTML5 टेस्ट लिस्टिंग में देखा गया था, जिससे पता चला था कि फोन NFC और 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा, और एंड्रॉयड 11 पर काम करेगा।

इसके अलावा, एक ज्ञात टिप्सटर Steve Hemmerstoffer, उर्फ OnLeaks द्वारा साझा किए गए गैलेक्सी ए32  5जी के कथित रेंडरर्स में क्वाड रियर कैमरा सेटअप, सेल्फी कैमरा के लिए छोटा नॉच, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिखाया गया है।  रेंडरर्स को देखा जाए तो ऐसा प्रतीत होता है कि इसमें कैमरा बम्प नहीं होगा। फोन में एक 6.5-इंच का डिस्प्ले होने की खबर है और साथ ही इसका डायमेशन 164.2×76.1×9.1 एमएम होगा।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here