NDTV Gadgets 360 Hindi


Samsung Galaxy A22 5G स्मार्टफोन कथित रूप से भारत में साल 2021 के सेकेंड हाफ में लॉन्च किया जाएगा। यह फोन भारत के साथ-साथ अन्य दक्षिण पूर्वी एशियाई देशों में भी पेश किया जा सकता है। यह फोन भविष्य में सबसे किफायती 5जी हैंडसेट में से एक में पॉजिशन होगा। सैमसंग गैलेक्सी ए22 5जी फोन Samsung Galaxy A21 का सक्सेसर होगा, जो कि इस साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था। साल 2021 के पहले हाफ में Samsung कंपनी Galaxy A32 5G फोन को मार्केट में उतार सकती है, जिसकी कीमत कथित सैमसंग गैलेक्सी ए22 5जी की तुलना में थोड़ी ज्यादा हो सकती है।

कोरियन पब्लिकेशन Daum.net की रिपोर्ट के मुताबिक Samsung Galaxy A22 5G को साल 2021 के सेकेंड हाफ में लॉन्च किया जा सकता है। यदि यह खबर सच साबित होती है, तो यह कंपनी के पारंपरिक लॉन्च सर्कल में थोड़ देरी पेश कर सकते है। आपको बता दें, Samsung Galaxy A21 स्मार्टफोन को अप्रैल महीने में लॉन्च किया गया था। सैमसंग गैलेक्सी ए22 5जी की कीमत KRW 200,000 (लगभग 13,300 रुपये) हो सकती है। यह स्मार्टफोन भारत और दक्षिण पूर्वी एशियन मार्केट में दस्तक दे सकता है। सैमसंग गैलेक्सी ए22 5जी के लॉन्च से पहले सैमसंग कथित रूप से Galaxy A32 5G  को लॉन्च कर सकती है, जिसकी कीमत गैलेक्सी ए22 5जी की तुलना में थोड़ी ज़्यादा होगी।

नए सैमसंग गैलेक्सी ए22 5जी स्मार्टफोन के साथ कंपनी किफायती स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जैसे Huawei, Oppo, Vivo और Xiaomi को टक्कर दे सकती है। सैमसंग गैलेक्सी ए22 5जी फोन को बिल्ड करने के लिए कंपनी JDM (joint development and production method) प्रोसेस का इस्तेमाल कर सकती है। इस प्रक्रिया में सैमसंग प्रोडक्ट डेवलपमेंट, डिज़ाइन और प्रोडक्शन प्रक्रिया को आउटसोर्स करती है, लेकिन कुछ आस्पेक्ट जैसे प्रोडक्ट के प्रमुख स्पेसिफिकेशन व पार्ट्स के चयन जैसे पहलुओं में शामिल रहती है।  

टिप्स्टर अभिषेक यादव ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि सैमसंग गैलेक्सी ए22 5जी फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 प्रोसेसर से लैस होगा। इसके अलावा इस फोन से संबंधित ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here