Samsung का नया 5G स्मार्टफोन गीकबेंच पर लिस्ट, स्पेसिफिकेशन्स की मिली जानकारी


एक नया 5G सैमसंग स्मार्टफोन एक टिपस्टर द्वारा GeekBench पर देखा गया है और लिस्टिंग से इस डिवाइस के कुछ स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी भी मिलती है। लिस्ट में मॉडल नंबर “Samsung SGH-N378” है। गीकबेंच लिस्टिंग से अनुमान लगाया गया है कि फोन 5G कनेक्टिविटी से लैस होगा और स्नैपड्रैगन 750जी चिपसेट पर काम करेगा। लीक में यह भी दावा किया गया है कि फोन 6 जीबी रैम, एड्रेनो 619 जीपीयू और Android 11 जैसे फीचर्स से लैस होगा।

स्नैपड्रैगन 750जी चिपसेट क्वालकॉम के नए और बज 5जी प्रोसेसर में से एक है। GizmoChina की रिपोर्ट बताती है कि यह आगामी फोन Galaxy A52 5G का अपग्रेड हो सकता है, जिसे पिछले लीक्स में स्नैपड्रैगन 750जी के साथ जोड़ा जा चुका है। इसके अलावा, हैंडसेट Samsung A42 5G से मिलता जुलता है, जो पहले से ही घोषित है।

नए गैलेक्सी फोन  का मॉडल नंबर Galaxy A42 5G के SM-A426B और SM-A426B / DS से काफी अलग है। हालांकि यह कथित तौर पर, Galaxy J सीरीज़ के काफी पास है। फिर भी फिलहाल सैमसंग ने इस मॉडल नंबर को लेकर किसी प्रकार की जानकारी साझा नहीं की है। इसलिए इसे लेकर कुछ भी दावे के साथ कहना सही नहीं होगा।

नया मॉडल नंबर पूरी तरह से नई गैलेक्सी सीरीज़ भी हो सकती है। हालांकि हम यह भी जानते हैं कि सैमसंग की मौजूदा नई सीरीज़ में अभी तक काफी कम मॉडल लॉन्च हुए हैं, जिनमें से एक सीरीज़ गैलेक्सी एफ सीरीज़ भी है। इसके अलावा हाल ही में Galaxy M12 को लेकर भी कुछ अफवाहें उड़ी है, जिसका डिज़ाइन Galaxy A42 से काफी मेल खाता है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here