Wednesday, April 14, 2021
HomeSportsRoyal Challengers Bangalore shared a video of skipper Virat Kohli exercising in his...

Royal Challengers Bangalore shared a video of skipper Virat Kohli exercising in his hotel room amid quarantine period in the UAE | विराट कोहली का क्वारैंटाइन कल खत्म होगा, होटल की बालकनी में पुश-अप्स लगाए; आरसीबी ने वीडियो शेयर किया


  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Royal Challengers Bangalore Shared A Video Of Skipper Virat Kohli Exercising In His Hotel Room Amid Quarantine Period In The UAE

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आरसीबी ने कप्तान विराट कोहली का जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे होटल के कमरे की बालकनी में वेट ट्रेनिंग करते दिख रहे हैं।

  • विराट कोहली 6 दिन के लिए क्वारैंटाइन हैं, इस दौरान वे होटल के कमरे में ही वर्कआउट कर रहे हैं
  • आरसीबी का क्वारैंटाइन पीरियड गुरुवार को पूरा होगा, इसके बाद टीम अपनी ट्रेनिंग शुरू करेगी

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली दुनिया के सबसे फिट क्रिकटर्स में से एक हैं। वे अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा अलर्ट और एक्टिव रहते हैं। यूएई में आईपीएल खेलने गए कोहली 6 दिन का क्वारैंटाइन पीरिएड पूरा कर रहे हैं। इस दौरान होटल के कमरे में उन्होंने वर्कआउट किया। गुरुवार को उनका क्वारैंटाइन पीरिएड पूरा हो जाएगा। तीनों कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद वे अपनी ट्रेनिंग शुरू कर सकेंगे।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीम के कप्तान कोहली का कमरे में वर्कआउट करने का वीडियो शेयर किया है। इसमें वे बालकनी में पुश-अप्स लगाते नजर आ रहे हैं। साथ ही डंबल्स के जरिए वेट ट्रेनिंग भी कर रहे हैं।

कोहली 6 दिन क्वारैंटाइन

इससे पहले भी आरसीबी ने दुबई पहुंचने के अगले दिन ही कोहली की ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की थी। इसमें भी वे होटल के कमरे में वर्कआउट कर रहे थे। इस फोटो के साथ कैप्शन लिखा था- कप्तान कोहली के लिए कोई ऑफ-डे नहीं।

खिलाड़ियों के लिए फिटनेस सबसे बड़ी चुनौती

टीम इंडिया के ज्यादातर खिलाड़ी लॉकडाउन के कारण मार्च से ही क्रिकेट नहीं खेले हैं। ऐसे में जब 19 सितंबर से आईपीएल शुरू होगा, तो इनके लिए फिटनेस सबसे बड़ी चुनौती होगी। इसलिए मैदान पर उतने से पहले सभी खिलाड़ी खुद को फिट रखने की कोशिशों में जुटे हुए हैं।

श्रेयस अय्यर भी होटल में वर्कआउट कर रहे

इस बीच, दिल्ली कैपिटल्स टीम ने भी कप्तान श्रेयस अय्यर का वर्कआउट का वीडियो शेयर किया था। इसमें वे होटल रूम में ही रनिंग करते नजर आ रहे हैं। टीम के कंडीशनिंग कोच रजनीकांत शिवागनानम उनके इस वर्कआउट को वीडियो कॉल के जरिए मॉनिटर करते दिखे।

0



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments