Wednesday, April 14, 2021
HomeUncategorizedRiya will shift to Byculla Jail in a short time, lawyer will...

Riya will shift to Byculla Jail in a short time, lawyer will go to court again today for bail; All night in the barracks cut by turning | एनसीबी के लॉकअप में गुजरी रिया की रात, कुछ ही देर में भायखला जेल में शिफ्ट किया जाएगा; जमानत के लिए आज फिर कोर्ट में याचिका लगाई


  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Riya Will Shift To Byculla Jail In A Short Time, Lawyer Will Go To Court Again Today For Bail; All Night In The Barracks Cut By Turning

मुंबई16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती का सायन हॉस्पिटल में मेडिकल टेस्ट हुआ। यह फोटो अस्पताल परिसर की है। उनकी कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव आई।

  • लॉकअप में रिया चक्रवर्ती पूरी रात ठीक से सो नहीं पाईं, वह रात में कई बार उठीं और टहलती हुई नजर आईं
  • निचली अदालत ने रिया को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है, इससे पहले एनसीबी ने उन्हें मंगलवार दोपहर गिरफ्तार किया था

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की पूरी रात नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के लॉकअप में गुजरी। दरअसल, एनसीबी ने रिया को कल दोपहर गिरफ्तार किया था। इसके बाद देर शाम कोर्ट में पेशी हुई। निचली अदालत ने जमानत याचिका खारिज करते हुए 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

जेल रूल बुक के मुताबिक, शाम को जेल में कैदियों की गिनती के बाद नए कैदी को नहीं लिया जाता। इसलिए उन्हें मंगलवार रात को एनसीबी के लॉकअप में रखा गया। बुधवार सुबह भायखला जेल में शिफ्ट किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक, लॉकअप में रिया पूरी रात ठीक से सो नहीं पाईं। वह रात में कई बार उठीं और बैरक में टहलती हुई नजर आईं।

रिया और शोविक ने जमानत के लिए फिर अपील की
इस बीच, रिया और उसके भाई शोविक ने सेशन कोर्ट में जमानत के लिए फिर याचिका लगाई है। उनके वकील सतीश मानशिंदे ने इसकी पुष्टि की है। रिया पर ड्रग्स लेने, सुशांत को ड्रग्स देने सहित कई गंभीर आरोप लगे हैं। रिया का रोल ड्रग्स के ट्रांसपोर्टेशन और जमा करने वाले सिंडिकेट के सदस्य के तौर पर दिखाया गया है। हालांकि, रिया ने अपने स्टेटमेंट में ये माना है कि वो ड्रग्स का सेवन करती थीं।

रिया से 3 दिन पूछताछ चली
एनसीबी की टीम ने उनसे तीन दिन पूछताछ की। उसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया। ड्रग्स मामले में यह दसवीं गिरफ्तारी है। इससे पहले रिया के भाई शोविक, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, कर्मचारी रहे दीपेश सावंत, ड्रग पैडलर अब्देल बासित परिहार, जैद विलात्रा और कैजिन इब्राहिम समेत 9 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

सतीश मानशिंदे ने कहा- तीन एजेंसीज एक लड़की के पीछे पड़ी हैं
गिरफ्तारी के बाद रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि केंद्र की तीन एजेंसियां एक महिला के पीछे इसलिए पड़ी हैं, क्योंकि वह एक ड्रग एडिक्ट शख्स से प्यार करती थी, जिसका मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं था। गलत तरीके से ली गई दवाइयों की वजह से उस शख्स ने सुसाइड कर लिया। इससे पहले बलार्ड एस्टेट में एनसीबी दफ्तर से बाहर आकर एनसीबी के वाहन में बैठते समय रिया ने वहां जुटे मीडियाकर्मियों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। काले लिबास में सुबह 10:30 बजे रिया एनसीबी के दफ्तर पहुंची थीं।

सुशांत की बहन ने कहा- भगवान हमारे साथ हैं
रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट में कहा, ‘भगवान हमारे साथ हैं।’ उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा,”मृत व्यक्ति बोल नहीं सकता इसलिए किसी मृत पर आरोप लगाना शर्म की बात है।”

0



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments