Spread the love


  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Rhea Chakraborty Shovik | Sushant Singh Rajput Death Case 14 Day CBI Investigation Latest Update: Rhea Chakraborty Father Indrajit Chakraborty And Shovik Interrogated Today

मुंबईएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

सुशांत के घर पर काम करने वाले नीरज सिंह, सिद्धार्थ पिठानी और उनके पूर्व अकाउंटेंट रजत मेवाती से सीबीआई ने बुधवार को 9 घंटे पूछताछ की।

  • रिया के पिता इंद्रजीत से सीबीआई पिछले दो दिन में 18 घंटे सवाल-जवाब कर चुकी है
  • सूत्रों के मुताबिक, केंद्रीय जांच एजेंसी अब उनसे ड्रग्स को लेकर पूछताछ कर रही है

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कर रहा है। सीबीआई की जांच का आज 14वां दिन है। यह केंद्रीय जांच एजेंसी गुरुवार को रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। उनसे पिछले दो दिनों में 18 घंटे सवाल-जवाब किए गए।

उधर, सुशांत के बिजनेस पार्टनर वरुण माथुर ईडी ऑफिस पहुंच गए हैं। उनसे कल भी पूछताछ हुई थी। उधर, रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और एक ड्रग सप्लायर के बीच हुई वॉट्सऐप चैट वायरल हुई है। इस चैट से पता चलता है कि शौविक ने अपने पिता के लिए ड्रग्स मांगा था। इस खुलासे के बाद ईडी उन्हें भी पूछताछ के लिए बुला सकती है।

बुधवार को इस मामले में क्या-क्या हुआ?
रिया के पिता इंद्रजीत से बुधवार को करीब दस घंटे तक पूछताछ हुई। वे सुबह साढ़े दस बजे डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे और रात में करीब 8.30 बजे वहां से बाहर निकले। अधिकारी के अनुसार, सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, उनके रसोइये नीरज सिंह, घरेलू सहायक केशव और अकाउंट मैनेजर श्रुति मोदी से भी 8-9 घंटे की पूछताछ हुई। रिया चक्रवर्ती, उनके भाई और मां को बुधवार को नहीं बुलाया गया था।

श्रुति मोदी ने कहा- सुशांत की लाइफ का हिस्सा बन चुका था ड्रग्स
सुशांत की मैनेजर रहीं श्रुति मोदी ने खुलासा किया है कि ड्रग्स ‘एसएसआर’ की लाइफ का हिस्सा बन चुका था। उसने सीबीआई को बताया कि वे सुशांत के लिए काम करने के कारण उनके वहां दूसरों (रिया और शोविक) की इच्छा पर अभिनेता के घर होने वाली पार्टीज में शामिल होती थीं, उन्होंने कभी इनका इस्तेमाल नहीं किया था। इससे पहले श्रुति के वकील अशोक सारओगी ने खुलासा किया था कि सुशांत के घर होने वाली ड्रग्स पार्टीज में उनकी बहनें भी शामिल होती थीं।

अमेरिका में सुशांत के लिए न्याय की मांग वाला बिलबोर्ड हटाया गया
हॉलीवुड में लगा सुशांत के लिए जस्टिस की मांग वाला बिलबोर्ड हटा दिया गया है। इस पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्विटर पर कहा, ‘ऐसा लगता है कि पेड पीआर हर जगह पहुंच गया है।’ बिलबोर्ड को लगाने वाली कंपनी ने कहा, ‘वे सुशांत के जस्टिस का संदेश देने वाले बिलबोर्ड को अभी नहीं लगाएंगे।’

0



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here