Oppo F21 Pro के दिवाली से पहले लॉन्च होने का दावा
Spread the love


Oppo F21 Pro को लेकर दावा है कि यह दिवाली से पहले भारत में लॉन्च होगा। यह अक्टूबर के अंत या नवंबर की शुरुआत में देश में एंट्री मार सकता है और कहा जा रहा है कि यह Oppo F17 Pro की तुलना में स्लिम है। ओप्पो एफ17 सीरीज़, जिसमें Oppo F17 और Oppo F17 Pro शामिल हैं, इस महीने की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था। अब तक, यह स्पष्ट नहीं है कि यदि Oppo F21 Pro के साथ स्टैंडर्ड Oppo F21 मिलेगा या नहीं।

इंडस्ट्री सूत्रों का हवाला देते हुए MySmartPrice की रिपोर्ट दावा करती है कि ओप्पो भारत में ओप्पो एफ21 प्रो को दिवाली से पहले लॉन्च करेगी, जिसका मतलब है कि अक्टूबर के अंत या नवंबर की शुरुआत में कभी भी। यूं तो ओप्पो एफ21 प्रो के स्पेसिफिकेशन को लेकर कंपनी ने किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है, लेकिन रिपोर्ट में कहा गया है कि यह Oppo F17 Pro की तुलना में पतला होगा। यह एक ग्लास बैक फिनिश के साथ आएगा, जिसमें किसी तरह का एक पैटर्न होगा।

अभी तक, Oppo ने Oppo F21 Pro के बारे में कुछ भी नहीं बताया है।

ओप्पो की भारत में लॉन्च होने वाली लेटेस्ट सीरीज़ ओप्पो एफ17 सीरीज़ थी। जबकि ओप्पो एफ17 प्रो देश में पहले से ही बिक्री पर है, नॉन-प्रो वेरिएंट 21 सितंबर से बेचा जाएगा। Oppo F17 में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट दिया गया है, जबकि प्रो वेरिएंट ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी95 पर काम करता है। दोनों मॉडल में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है, लेकिन अलग-अलग कॉन्फिगरेशन के साथ। सेल्फी के लिए, Oppo F17 में नॉच के अंदर सिंगल कैमरा सेंसर दिया गया है, जबकि Oppo F17 Pro डुअल सेल्फी कैमरों के साथ आता है, जो होल-पंच में फिट है। दोनों मॉडल 30 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करते हैं।

Oppo F21 Pro में ओप्पो एफ17 प्रो की तुलना में कुछ अपग्रेड होने की उम्मीद की जा सकती है। यह फास्ट चार्जिंग स्पीड के साथ आ सकता है। इसके अलावा इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप और हाई रिफ्रेश रेट स्क्रीन शामिल हो सकती है। लेकिन, एक बार फिर बता दें कि ये सिर्फ अटकलें हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here