Redmi Smart TV A सीरीज़ से उठा पर्दा, पांच वेरिएंट होंंगे मार्केट में उपलब्ध
Spread the love


Redmi Smart TV A सीरीज़ को चीन में Xiaomi सब-ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है। आधिकारिक रेडमी स्मार्ट टीवी अकाउंट द्वारा इसकी जानकारी चीनी माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर साझा की गई है। ब्रांड ने स्मार्ट टीवी मॉडल के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की, सिवाय इसके कि इसमें पांच स्क्रीन साइज़ होंगे – 32-इंच से लेकर 65-इंच तक के बीच। इसके अलावा, वीबो पोस्ट में कहा गया है कि Redmi Smart TV A सीरीज़ के लिए प्री-ऑर्डर जल्द ही शुरू होंगे, हालांकि, सटीक तारीख की जानकारी नहीं दी गई है।

Xiaomi ने अपने Redmi स्मार्ट टीवी हैंडल के जरिए Weibo पर नए स्मार्ट टीवी लाइनअप की घोषणा करते हुए एक पोस्टर साझा किया। यह स्लिम बेज़ल्स के साथ आता है और सभी स्क्रीन साइज़ का डिज़ाइन एक समान है। पोस्टर ने यह भी खुलासा किया कि नई टीवी सीरीज़ के लिए प्री-ऑर्डर जल्द ही JD.com, Xiaomi Youpin, Xiaomi Mall और अन्य रिटेलर्स के जरिए शुरू होंगे। रेडमी स्मार्ट टीवी ए सीरीज़ में 32-इंच, 43-इंच, 50-इंच, 55-इंच और 65-इंच स्क्रीन साइज़ शामिल होंगे।

Xiaomi ने पहले अपने Redmi ब्रांड के तहत कुछ स्मार्ट टीवी मॉडल लॉन्च किए हैं, Redmi Smart TV X सीरीज़ लेटेस्ट है। Redmi Smart TV X50, Redmi Smart TV X55 और Redmi Smart TV X65 मॉडल में बेजल लेस डिज़ाइन और प्रभावशाली फीचर्स जैसे कि फार-फील्ड वॉइस रिकॉग्निशन टेक्नोलॉजी, डॉल्बी ऑडियो और डीटीएस-एचडी और मोशन कंपेनसेशन (MEMC) हैं।

यह ध्यान देना ज़रूरी है कि रेडमी टीवी के किसी भी मॉडल ने अभी तक भारत में एंट्री नहीं मारी है और नई रेडमी स्मार्ट टीवी ए सीरीज़ देश में आएगी या नहीं, यह देखना बाकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here