Redmi Note 9 Pro 5G दिखाई देगा कुछ ऐसा, आधिकारिक तस्वीर आई सामने


Redmi Note 9 Pro 5G का आधिकारिक रेंडर कंपनी के एक कार्यकारी द्वारा साझा किया गया है। याद दिला दें कि Redmi Note 9 सीरीज़ इस हफ्ते लॉन्च होने जा रही है। रेंडर फोन के बैक पैनल के डिज़ाइन को दिखाता है, जो टर्कॉइज़ रंग का है और नीचे की तरफ पीच शेड बन जाता है। स्मार्टफोन में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल के अंदर क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिखाई देता है, जिसमें एलईडी फ्लैश भी सेट है। रेडमी नोट 9 प्रो 5जी में 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होने की अटकलें हैं। Redmi Note 9 5जी सीरीज़ में शामिल तीन फोन 26 नवंबर को लॉन्च होंगे।

Redmi के जनरल मैनेजर लू वीबिंग ने Weibo पर Redmi Note 9 Pro 5G का आधिकारिक रेंडर साझा किया। इसमें स्मार्टफोन का बैक पैनल टर्कॉइज़-पीच शेड्स में दिखाई देता है। इसके अलावा तस्वीर से पता चलता है कि स्मार्टफोन में दायीं ओर वॉल्यूम रॉकर और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा।

वीबिंग ने यह भी संकेत दिया कि रेडमी नोट 9 सीरीज़ को बेहतर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। हाल के लीक के अनुसार, फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर के साथ एक सुपर वाइड-एंगल लेंस, एक टेलीफोटो लेंस और एक मैक्रो लेंस होगा। इससे पहले Redmi के कार्यकारी ने सुझाव दिया था कि Redmi Note 9 Pro 5G को Snapdragon 750G चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है, हालांकि उन्होंने स्पष्ट रूप से ऐसा नहीं कहा था।

इसके अलावा हाल में सामने आए एक लीक में यह भी दावा किया गया था कि रेडमी नोट 9 प्रो 5जी में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ एलसीडी डिस्प्ले हो सकता है। फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 4,820mAh की बैटरी दी जाने की भी उम्मीद है। लीक हुए पोस्टर के अनुसार, फोन में 3.5 एमएम ऑडियो जैक के साथ एनएफसी सपोर्ट भी होगा। यह हाय-रेस ऑडियो का सपोर्ट भी कर सकता है।

Redmi Note 9 Pro 5G को 26 नवंबर को रेडमी नोट 9 सीरीज़ के दो अन्य मॉडल्स के साथ लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च इवेंट शाम 5.30 बजे (आईएसटी) से शुरू होगा।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here