Friday, July 23, 2021
HomeGadgetsRedmi Note 10T 5G की भारत लॉन्चिंग कंफर्म, कंपनी ने शेयर की...

Redmi Note 10T 5G की भारत लॉन्चिंग कंफर्म, कंपनी ने शेयर की टीज़र तस्वीर


Redmi Note 10T 5G स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है। हालांकि, कंपनी ने फिलहाल लॉन्च की सही तारीख की पुष्टि नहीं की है। Redmi Note 10 5G को हाल ही में भारतीय मार्केट में Poco M3 Pro 5G के रूप में लॉन्च किया गया था। यह तीनों ही स्मार्टफोन एक जैसे स्पेसिफिकेशन्स से लैस है, यह तीनों ही फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 प्रोसेसर, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 5,000 एमएएच की बैटरी से लैस है। अमेज़न ने लॉन्च से पहले ही रेडमी नोट 10टी 5जी स्मार्टफोन के लिए एक माइक्रोसाइट वेबसाइट को लाइव किया था।

Redmi India ने हाल ही में ट्वीट करते हुए यह पुष्टि की थी कि Redmi Note 10T 5G स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है। शाओमी सब-ब्रांड ने अपने ट्वीट में लिखा, “Time to sit back and sip on your favourite cuppa cause we’re coming up with our first ever #FastAndFuturistic smartphone!” इस ट्वीट के जरिए यूज़र्स को माइक्रोसाइट की भी जानकारी दी गई है, जिस पर स्मार्टफोन से संबंधित अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए ‘Notify Me’ का बटन दिया गया है। रेडमी इंडिया के ट्वीट की जानकारी सबसे पहले 91Mobiles द्वारा सार्वजनिक की गई है।

Redmi India के ट्वीट में एक टीज़र तस्वीर भी साझा की गई है। इस तस्वीर में Redmi Note 10T 5G का फ्रंट और बैक पैनल देखा जा सकता है, जिससे फोन के संभावित डिज़ाइन का इशारा मिल जाता है। जैसा कि तस्वीर में देखा जा सकता है कि स्मार्टफोन में कैमरा सेटअप के लिए आयताकार कैमरा मॉड्यूल दिया गया है, जो कि स्मार्टफोन के ऊपर बायीं ओर स्थित है। सेल्फी कैमरे के लिए फ्रंट डिस्प्ले में सेंट्रल प्लेस होल-पंच कटआउट है।

इस स्मार्टफोन के पहले Amazon की माइक्रोसाइट पर टीज़ किया गया था।
 

Redmi Note 10T 5G specifications

रेडमी नोट 10टी 5जी फोन एंड्रॉयड 11 पर आधारित MIUI 12 पर काम करेगा और इसमें 6.5 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) होल-पंच डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ होगा। फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसके साथ 6GB रैम को जोड़ा गया है। साथ ही फोन की स्टोरेज 128 जीबी है। फोटोग्राफी के लिए रेडमी नोट 10टी 5जी फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसके साथ 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा शामिल है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी, जिसके साथ 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद है।
  



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments