Thursday, May 13, 2021
HomeGadgetsRedmi Note 10 सीरीज़ की टचस्क्रीन नहीं कर रही काम, यूज़र्स ने...

Redmi Note 10 सीरीज़ की टचस्क्रीन नहीं कर रही काम, यूज़र्स ने की कई शिकायतें…


Redmi Note 10 सीरीज़ के यूज़र्स अपने स्मार्टफोन के साथ आ रही कई समस्याओं की शिकायत ऑनलाइन माध्यम से कर रहे हैं। रेडमी नोट 10 सीरीज़ को भारत में पिछले महीने लॉन्च किया गया था, जिसमें तीन स्मार्टफोन शामिल है वो हैं Redmi Note 10 Pro Max, Redmi Note 10 Pro और Redmi Note 10। इस स्मार्टफोन्स को खरीदने वाले यूज़र्स का कहना है कि फोन की टचस्क्रीन ठीक से काम नहीं कर रही। इसके अलावा, कई यूज़र्स का कहना है कि हैंडसेट कई बार स्लो हो जाता है और कई बार स्क्रीन फ्लिकर करने लगती है। यह समस्याएं तीनों स्मार्टफोन में देखी जा रही हैं। Redmi India सोशल मीडिया के माध्यम से यूज़र्स की शिकायतों का जवाब दे रही है, हालांकि आधिकारिक तौर पर फिलहाल कंपनी ने इस समस्या से जुड़ा किसी प्रकार का बयान नहीं दिया है। रेडमी नोट 10 रेंज की कीमत 11,999 रुपये से शुरू होती है।

Redmi Note 10 रेंज यूज़र्स ट्विटर के माध्यम से अपने स्मार्टफोन में आ रही समस्याओं की शिकायत कर रहे हैं। कई Redmi Note 10 Pro और Redmi Note 10 ग्राहकों ने फोन की टचस्क्रीन में आ रही दिक्कत की शिकायत की है, जबकि बाकि यूज़र्स का कहना है कि कहना है कि उनका हैंडसेट कई मौकों पर रिस्पॉन्स करना बंद कर देता है। एक यूज़र ने शिकायत की है कि उनका Redmi Note 10 स्मार्टफोन काफी स्लो है। ज्यादातर यूज़र्स अपने डिवाइस पर टाइपिंग करते वक्त समस्या का सामना कर रहे हैं। एक यूज़र का दावा है कि बार-बार फोन में आ रही समस्या को देखते हुए उन्होंने अपने हैंडसेट को बदलाव दिया था, लेकिन नए डिवाइस में भी उन्हें टच संबंधी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। उनका कहना है कि बार-बार सामने आ रही समस्या के बारे में जब उन्होंने सर्विस सेंटर को जानकारी दी, तो उन्हें कहा गया कि वह नए सॉफ्टवेयर फिक्स के लिए एक दो महीने इंतज़ार करें।
 

टच संबंधी समस्या के अलावा, कुछ यूज़र्स को रेडमी नोट 10 प्रो फोन में स्क्रीन फ्लिकरिंग की समस्या परेशान कर रही है। एक यूज़र का कहना है कि 120 हर्ट्ज़ पर यह समस्या बढ़ जाती है, लेकिन जब वह 60 हर्ट्ज़ को सेट करते हुए को स्क्रीन फ्लिकरिंग रुक जाती है। एक अन्य यूज़र का दावा है कि यह समस्या उन्हें डार्क मोड में देखने को मिलती है।

Gadgets 360 ने इस संबंध में कंपनी से संपर्क साधा है और यूज़र्स के जरिए सामने आई समस्याओं पर कंपनी का रूख जानना चाह। जैसे ही कंपनी जवाब देती है, हम इस लेख के जरिए आपको अपडेट करेंगे। Xiaomi ने फिलहाल इन समस्याओं पर किसी तरह का आधिकारिक बयान नहीं दिया है।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments