Redmi K40 को सर्टिफिकेशन मिलने की खबर, लॉन्च से ज्यादा दूर नहीं
Spread the love


Redmi K40 को एक रिपोर्ट के अनुसार मॉडल नंबर M2011K2C के साथ सर्टिफिकेशन मिला है। हालांकि लिस्टिंग से कोई खास बात सामने नहीं आई है, लेकिन रेडमी के40 सीरीज़ के क्वालकॉम प्रोसेसर पर काम करने की उम्मीद है, जिसमें स्टैंडर्ड मॉडल स्नैपड्रैगन 7 सीरीज़ के चिपसेट और प्रो वेरिएंट स्नैपड्रैगन 8 सीरीज़ के चिपसेट के साथ आएगा। अभी तक Xiaomi ने Redmi K40 सीरीज़ के स्मार्टफोन पर कोई जानकारी साझा नहीं की है।

MyDrivers की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मॉडल नंबर M2011K2C वाला एक Xiaomi फोन नेटवर्क एक्सेस सर्टिफिकेशन में देखा गया है, जिससे पता चलता है कि फोन में 5G सपोर्ट होगा। लिस्टिंग से फोन के बारे में और कोई जानकारी नहीं मिलती। मायड्राइवर्स की रिपोर्ट बताती है कि यह Redmi K40 सीरीज़ का हिस्सा है और यह भी कहा है कि फोन का स्टैंडर्ड वेरिएंट स्नैपड्रैगन 7 सीरीज़ चिपसेट पर काम कर सकता है और अफवाहों में कहा Redmi K40 Pro स्नैपड्रैगन 8 सीरीज़ के प्रोसेसर से लैस आ सकता है।

Xiaomi ने Redmi K40 सीरीज़ के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। एक पुरानी रिपोर्ट में बताया गया था कि रेडमी के40 मॉडल नंबर SM7350 के साथ आएगा और इसमें क्वालकॉम चिपसेट होगा, जिसे स्नैपड्रैगन 775 चिपसेट माना जा रहा है। इसके अलावा यह भी बताया गया था कि रेडमी के40 प्रो SM8350 मॉडल नंबर के साथ आएगा और इसमें क्वालकॉम का टॉप-एंड स्नैपड्रैगन 875 चिपसेट दिया जाएगा। Redmi K30 सीरीज़ में भी कुछ ऐसा ही पैटर्न अपनाया गया था।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया था कि Redmi K40 को 2020 की चौथी तिमाही में चीन में लॉन्च किया जाएगा, जबकि Redmi K40 Pro अगले साल की पहली तिमाही में आएगा।

स्नैपड्रैगन 875 चिपसेट को 1 दिसंबर को पेश किया जा सकता है, क्योंकि क्वालकॉम ने इस दिन एक इवेंट के लिए इनवाइट भी भेजा था। यह संभव है कि इवेंट में नए स्नैपड्रैगन 7 सीरीज़ के चिपसेट को भी लॉन्च किया जाए।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here