NDTV Gadgets 360 Hindi
Spread the love


Redmi K30S Extreme Commemorative Edition चीन में कल यानी 27 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। यह लॉन्च इवेंट स्थानिय समयानुसार दोपहर 12 बजे (भारतीय समयानुसार सुबह 11:30 बजे) शुरू किया जाएगा। लॉन्च इवेंट की आधिकारिक पुष्टि Redmi के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने की है, उन्होंने पुष्टि करते हुए एक टीज़र पोस्टर भी साझा किया है जिसमें रेडमी के30एस एक्सट्रीम कॉमनोरेटिव एडिशन का बैक पैनल देखा जा सकता है, जहां ट्रिपल रियर कैमरा स्थित है। टीज़र के अनुसार, यह फोन ब्लैक एंड ग्रे ग्रेडिएंट फिनिश के साथ आएगा। यह नया मॉडल मार्केट में Redmi K30 5G, Redmi K30 Pro और Redmi K30 Ultra लाइनअप के साथ स्थित होगा।  
 

Redmi K30S Extreme Commemorative Edition launch details, expected price

Weibing ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Weibo पर Redmi K30S Extreme Commemorative Edition के लॉन्च इवेंट की जानकारी दी है, जिसके अनुसार यह लॉन्च इवेंट स्थानीय समयानुसार दोपहर 12 बजे (भारतीय समयानुसार सुबह 11:30 बजे) शुरू किया जाएगा। आपको बता दें, पहले भी लीक में सामने आया था कि रेडमी के30एस स्मार्टफोन 27 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा।

Weibing ने पोस्टर साझा करते हुए संकेत दिए कि यह फोन ब्लैक और सिल्वर ग्रेडिएंट फिनिश के साथ आएगा। इसके अलावा फोन में आयतकार रियर कैमरा मॉड्यूल देखा जा सकता है, जिसमें तीन सेंसर, लाइट सेंसर और फ्लैश मौजूद है। मॉड्यूल से यह भी खुलासा होता है कि फोन का प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल सेंसर के साथ आएगा। रेडमी के30एस फोन को लेकर सामने आ चुकी रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फोन Mi 10T का रीब्रांडेड वर्ज़न होगा।

रेडमी के प्रोडक्ट डायरेक्टर Wang Teng Thomas ने कथित रूप से संकेत दिए हैं कि इस मॉडल की कीमत CNY 2,500 (लगभग 27,600 रुपये) होगी। Gizmochina की रिपोर्ट के मुताबिक, थॉमस ने ब्लॉग पोस्ट रिशेयर करते हुए उल्लेखित कीमत की जानकारी दी। फिलहाल, फोन की आधिकारिक कीमत का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन पहले सामने आ चुकी रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि इसकी कीमत Redmi K30 Ultra से कम होगी।
 

Redmi K30S specifications (expected)

TENAA लिस्टिंग के अनुसार, रेडमी के30एस में 6.67 इंच फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) डिस्प्ले के साथ 20:9 आस्पेक्ट रेशियो दिया जाएगा। वहीं यह फोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर व 2.84GHz से लैस होगा। इससे माना जा रहा है कि फोन में स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट दिया जाएगा, जिसके साथ  12 जीबी तक रैम व 512 जीबी तक स्टोरेज विकल्प मिलेगा।

फोटोग्राफी की बात करें, तो रेडमी फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। रेडमी फोन की बैटरी 4,900 एमएएच की होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here