Redmi 9A स्मार्टफोन को Xiaomi ने किया लॉन्च, कीमत 6,799 रुपये से शुरू
Spread the love


Redmi 9A स्मार्टफोन Xiaomi सब-ब्रांड का लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन है, जिसकी अगली सेल 9 सितंबर को दोपहर 12 बजे शुरू होगी। रेडमी 9ए स्मार्टफोन इस हफ्ते की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था, जो कि ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी25 प्रोसेसर और 5,000 एमएएच जैसी बड़ी बैटरी से लैस है। इस स्मार्टफोन में आपको सिंगल रियर कैमरा के साथ वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच सेल्फी कैमरा मिलेगा। इसके अलावा, इस रेडमी 9ए फोन में आपको तीन कलर ऑप्शन खरीद के लिए उपलब्ध होंगे। फोन की जैसे Amazon, Mi.com और Mi Home के माध्यम से शुरू की जाएगी।
 

Redmi 9A price in India, sale offers

रेडमी 9ए स्मार्टफोन के 2 जीबी + 32 जीबी वेरिएंट की कीमत 6,799 रुपये है, वहीं इसके 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपये है। जैसे कि हमने बताया कि Redmi 9A फोन तीन कलर ऑप्शन में खरीद के लिए उपलब्ध होगा, वो तीन ऑप्शन हैं मिडनाइट ब्लैक, नेटर ग्रीन और सी ब्लू।

रेडमी 9ए स्मार्टफोन की अगली सेल भारत में 9 सितंबर को दोपहर 12 बजे Mi.com, Amazon, Mi Home के माध्यम से शुरू की जाएगी। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही यह फोन ऑफलाइन रीटेल पार्टनर्स के जरिए भी खरीद के लिए उपलब्ध होगा। फोन के साथ कुछ ऑफर्स भी मिलेंगे। अमेज़न पर HSBC Cashback Cards पर 5 प्रतिशत इंस्टेट डिस्काउंट मिलेगा और प्राइम मेंबर्स को भी Amazon Pay ICICI Bank क्रेडिट कार्ट पर 5 प्रतिशत की छूट मिल रही है। जबकि जो ग्राहक प्राइम मेंबर नहीं है उन्हें 3 प्रतिशत की छूट प्राप्त होगी। इसके अलावा चुनिंदा कार्ड्स पर बिना ब्याज़ की किश्तों के विकल्प भी शामिल हैं।
 

Redmi 9A specifications

डुअल-सिम रेडमी 9ए एंड्रॉयड 10 पर आधारित MIUI 12 पर चलता है। इसमें 6.53 इंच का एचडी+ (720×1,600 पिक्सल) एलसीडी डॉट ड्रॉप डिस्प्ले है, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ। फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी25 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। इसके साथ 3 जीबी तक रैम मौजूद है।

पिछले हिस्से पर 13 मेगापिक्सल का एक मात्र कैमरा है। इसका अपर्चर एफ/ 2.2 है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में एफ/ 2.2 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जिसे वाटरड्रॉप नॉच में जगह मिली है। फोन में मोटे बेजल्स दिए गए हैं।

फोन की स्टोरेज 32 जीबी तक की है, जिसमें आपको 512 जीबी तक माइक्रेएसडी कार्ड सपोर्ट मिलेगा। Redmi 9A की बैटरी 5,000 एमएएच की है और यह 10 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। शाओमी का कहना है कि वह एन्हैंस्ड लाइफस्पेन बैटरी (ELB) टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करती है। इस टेक्नोलॉजी की वजह से रेडमी 9ए की बैटरी बिना क्षमता खोए तीन साल तक काम करेगी। कनेक्टिविटी फीचर्स में 3.5 एमएम ऑडियो जैक, 4जी एलटीई, वाई-फाई और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल हैं। फोन एआई फेस अनलॉक को सपोर्ट करता है। रेडमी 9ए का डाइमेंशन 164.9×77.07×9 मिलीमीटर है और वज़न 194 ग्राम।
 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here