Realme V15 की लाइव पिक्चर लॉन्च से पहले लीक, जानें स्पेसिफिकेशंस


रियलमी (Realme) ने पिछले साल चीन में अपनी V लाइनअप को पेश किया था। कंपनी ने इस सीरीज में Realme V3 और Realme V5 स्मार्टफोन को पेश किया था। अब रियलमी ने इस बात को कंफर्म किया है कि Realme V15 को 7 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इस फोन के कई रेंडर्स को भी पेश किया है। फोन के रेंडर से पता चलता है कि इसका कलरफुल रियर डिजाइन ऑर्नमेन्टल Koi fish से रिलेटिड है। चीन के टिप्स्टर ने Realme V15 के क्रेसन्ट सिल्वर एडिशन के लाइव शॉट को भी शेयर किया है। इस खबर को सबसे पहले gizmochina ने स्पॉट किया था।          

Realme V15 का सिल्वर वेरिएंट काफी स्लीक और अट्रैक्टिव वाला लग रहा है। फोन के रियर में ग्लास पैनल दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन के रियर लेफ्ट और राइड कर्व के साथ आ सकते हैं। इसके अलावा अपर लेफ्ट कॉर्नर में रेक्टेंगुलर शेप्ड कैमरा मॉड्यूल देखने को मिलेगा। इसमें 3 कैमरा सेंसर के साथ एलईडी फ्लैश होगा। फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन के बॉटम में स्पीकर ग्रिल के साथ USB-C पोर्ट दिया जा सकता है। फोन के रियर शेल और एज पर फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा नहीं मिलेगी।  

इससे पहले पिछली रिपोर्टों के मुताबिक  Realme V15 को पंच होल डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है। फोन में OLED पैनल के साथ फिंगरप्रिंट रीडर होगा। लीक रिपोर्टों के मुताबिक फोन में डाइमेनसिटी 800U चिपसेट दिया जा सकता है। फोन को 50W फास्ट चार्जिंग के साथ पेश किया जा सकता है। फोन का वजन 176 ग्राम हो सकता है। साथ ही इसकी मोटाई 8.1mm हो सकती है। रियलमी के चाइना प्रेसिडेंट Xu Qi ने हाल में वीबो पोस्ट के जरिए जानकारी दी थी कि कंपनी फ्यूचर में Realme V3 सीरीज और V5 लाइनअप को पेश करेगी।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here