Spread the love


Realme Narzo 20 और Realme Narzo 20 Pro को लेकर जानकारी दी गई है कि कंपनी इन दोनों ही स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जिसे जल्द ही मार्केट में पेश किया जाएगा। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने नार्ज़ो सीरीज़ को भारत में इस साल मई में लॉन्च किया था, जिसमें Narzo 10 और Nazro 10A स्मार्टफोन शामिल थे। यह स्मार्टफोन बजट सेगमेंट में गेमिंग मोबाइल फोन की जरूरतों को ध्यान में रखकर बनाए गए थे। संभवाना है कि रियलमी नार्ज़ो 20 और नार्ज़ो 20 प्रो भी कंपनी की स्ट्रेटजी को बरकरार रखते हुए सस्ती कीमत में पेश किए जाएंगे।

टिप्सटर मुकुल शर्मा ने ट्विटर के जरिए Realme Narzo 20 सीरीज़ लॉन्च की जानकारी साझा की। इस मामले से जुड़े व्यक्ति का हवाला देते हुए मुकुल शर्मा ने बताया कि Narzo 20 और Narzo 20 Pro स्मार्टफोन लॉन्च के लिए तैयार हैं। हालांकि, शर्मा ने इसके आगे की कोई जानकारी प्रदान नहीं की। रियलमी  ने भी इस बारे में किसी तरह का टिप्पणी करने से मना कर दिया है।
 

Narzo 10 और Narzo 10A के साथ रियलमी नार्ज़ो सीरीज़ की शुरुआत हुई थी। हालांकि, नार्ज़ो 10 और 10ए दोनों ही फ्रेश मॉडल नहीं बल्कि कंपनी के मौजूदा स्मार्टफोन के ही रीब्रांडेड वर्ज़न हैं। नार्ज़ो 10 Realme 6i का रीब्रांडेड वर्ज़न है जो कि म्यांमार में लॉन्च किया गया था और नार्ज़ो 10ए Realme C3 का रीब्रांडेड वर्ज़न है, जो कि थाइलैंड में लॉन्च किया गया था।

कंपनी के रिकॉर्ड को देखें, तो रियलमी हाल में लॉन्च हुए बजट फोन को नार्जो 20 और नार्ज़ो 20 प्रो के रूप में पेश कर सकती है।

गौरतलब है कि रियलमी इन दिनों Realme X7 और Realme X7 Pro की लॉन्चिंग की तैयारी में व्यस्त है। रियलमी इंडिया के सीईओ ने यह भी जानकारी दी है कि रियलमी एक्स7 सीरीज़ को जल्द ही भारत में भी पेश किया जाएगा। फिलहाल यह फोन 1 सितंबर को चीन में लॉन्च किए जाने हैं।

रियलमी एक्स7 सीरीज़ में 120 हर्ट्ज़ एमोलेड डिस्प्ले के साथ 1,200 निट्स अधिकतम ब्राइटनेस और डीसी डिमिंग सपोर्ट मौजूद होगा। इसके अलावा फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here