NDTV Gadgets 360 Hindi


Realme Buds Air Pro Master Edition ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स को भारत में Realme Watch S और Realme Watch S Pro के साथ लॉन्च कर दिया गया है। यह ईयरबड्स लोकप्रिय आर्टिस्ट José Lévy द्वारा डिज़ाइन किए गए हैं, जिसमें स्मूथ ग्लॉसी मिरर फिनिश दिया गया है। यह मौजूदा Realme Buds Air Pro के व्हाइट और ब्लैक विकल्प का एडिशन हैं। नए मिरर फिनिश के अलावा, रियलमी  बड्स एयर प्रो मास्टर एडिशन के स्पेसिफिकेशन अक्टूबर महीने में लॉन्च हुए रिलयमी बड्स एयर प्रो जैसे ही हैं। यह ईयरबड्स एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन, 94 मिलिसेकेंड सुपर लो लैटेंसी और कॉल के लिए डुअल माइक नॉइस कैंसिलेशन जैसे फीचर्स से लैस है।
 

Realme Buds Air Pro Master Edition price in India, sale date

Realme Buds Air Pro Master Edition की कीमत भारत में 4,999 रुपये तय की गई है। इनकी पहली सेल 8 जनवरी को आयोजित की जाएगी, जो कि दोपहर 12 बजे शुरू होगी। रियलमी बड्स एयर प्रो मास्टर एडिशन Flipkart, Realme.com और अन्य ऑफलाइन पार्टनर स्टोर के माध्यम से खरीद के लिए उपलब्ध होंगे। रियलमी बड्स एयर प्रो मास्टर एडिशन को कंपनी की वेबसाइट पर ‘New Wave Silver’ कलर ऑप्शन के साथ लिस्ट किया गया है।
 

Realme Buds Air Pro Master Edition features

नए रियलमी बड्स एयर प्रो मास्टर एडिशन में कनेक्टिविटी के लिए Bluetooth v5 और 10एमएम डायनमिक ड्राइवर्स फीचर किए गए हैं। कंपनी का दावा है कि यह 35dB तक नॉइस को कम करते हैं, वहीं ANC और वॉयस कॉल के लिए इनमें डुअल-माइक्रोफोन सिस्टम दिया गया है। रियलमी बड्स एयर प्रो में मौजूद अन्य फीचर्स की बात करें, तो इसमें 94ms लो लैटेंसी मोड के साथ ट्रांसपेरेंसी मोड दिया गया है। रियलमी बड्स एयर प्रो मास्टर एडिशन में 486mAh बैटरी के साथ 25 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है। रियलमी का कहना है कि ANC ऑन पर इस ईयरफोन का इस्तेमाल आप केस के साथ 20 घंटे तक कर सकते हैं। इसके अलावा इसेमं फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मौजूद है, जिसमें 15 मिनट के चार्ज पर आपको 7 घंटे तक की प्लेबैक मिलता है।

नए ईयरबड्स में IPX4 वाटर रसिस्टेंट दिया गया है और इंटेलिजेंस नॉइस कैंसिलेशन के लिए Realme S1 चिप मौजूद है। अच्छी और साफ कॉल के लिए इसमें डुअल माइक नॉइस कैंसिलेशन दिया गया है। ईयरफोन केस में अनोखा कोबेल आकार दिया गया है और इसका भार 5-5 ग्राम है। इसमें स्मार्ट वियर डिटेक्शन, टच कंट्रोल और वॉयस असिस्टेंट जैसे फीचर्स को भी इंटीग्रेट किया गया है। रियलमी बड्स एयर प्रो मास्टर एडिशन को रियलमी लिंक ऐप से लिंक करके स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकता है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here