Realme 7 Pro को पहला सॉफ्टवेयर अपडेट मिलने की खबर, सिक्योरिटी पैच हुआ अपग्रेड
Spread the love


Realme 7 Pro को कथित रूप से अपना पहला सॉफ्टवेयर अपडेट मिलना शुरू हो गया। अभी स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च हुए 1 हफ्ता भी पूरा नहीं हुआ है और उसे लेटेस्ट अपडेट मिलना शुरू हो गया है। हालांकि, Realme की साइट पर फिलहाल इस अपडेट को लिस्ट नहीं किया गया है, Gadgets 360 को इस अपडेट की जानकारी Realme 7 Pro रिव्यू यूनिट के जरिए प्राप्त हुई है। इस अपडेट का वर्ज़न नंबर RMX2170_11_A.11 है। यह अपडेट कुछ ऑप्टिमाइज़ेशन और लेटेस्ट सितंबर सिक्योरिटी पैच से लैस है। आपको बता दें, भारत में रियलमी 7 प्रो की सेल अभी शुरू भी नहीं हुई है, इस फोन की पहली सेल 14 सितंबर को शुरू की जाएगी, जबकि Realme 7 की सेल 10 सितंबर से शुरू होने वाली है।
 

Realme 7 Pro update RMX2170_11_A.11

Realme

चेंजलॉग के मुताबिक, अपडेट का वर्ज़न नंबर RMX2170_11_A.11 है। वहीं यह अपडेट Realme 7 Pro स्मार्टफोन के लिए लेटेस्ट सितंबर एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ सिस्टम, कैमरा और चार्जिंग ऑप्टिमाइज़ेशन लेकर आया है। इस अपडेट के जरिए इनवैलिड टच कंट्रोल समस्या, “Mute-Bell-Vibrate” आइकन और थर्ड पार्टी ऐप का इस्तेमाल करते हुए कैमरा क्वालिटी को ऑप्टिमाइज़ किया गया है।

इसके अलावा कैमरा ऑप्टिमाइज़ेशन इस अपडेट में मौजूद है, जिसमें रियर कैमरा का इस्तेमाल करते हुए पोर्ट्रेट मोड में “preview fluency”, फ्रंट कैमरा का इस्तेमाल करते हुए HDR क्लैरिटी, नाइट मोड में HDR क्लैरिटी और अल्ट्रा मैक्रो मोड में प्रोबेबिलिस्टिक कलर कास्ट समस्या आदि शामिल है।

रियलमी 7 प्रो के RMX2170_11_A.11 अपडेट का साइज़ 262MB है। फोन की सेल 14 सितंबर से शुरू होगी, माना जा रहा है कि ग्राहकों को यह अपडेट स्मार्टफोन खरीद के साथ प्राप्त होगा या फिर उन्हें नोटिफिकेशन के जरिए अपडेट की जानकारी दी जाएगी। फिलहाल, यह साफ नहीं है कि Realme 7 को यह अपडेट मिलेगा या नहीं।
 

Realme 7 Pro specifications

रियलमी 7 प्रो हैंडसेट में 6.4 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले है, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 90.8 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ। इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 618 जीपीयू इंटीग्रेटेड है। जुगलबंदी के लिए 8 जीबी तक रैम दिए गए हैं। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप और सिंगल सेल्फी कैमरा के लिए इसमें होल-पंच डिज़ाइन दिया गया है। फोन की बैटरी 4,500 एमएएच की है, जिसमें आपको 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।
 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here