Wednesday, April 14, 2021
HomeGadgetsRealme का यह इलेक्ट्रिक टूथब्रश देगा 90 दिनों का बैकअप, 3 सितंबर...

Realme का यह इलेक्ट्रिक टूथब्रश देगा 90 दिनों का बैकअप, 3 सितंबर को होगा लॉन्च


Realme 3 सितंबर को Realme M1 Sonic Electric Toothbrush लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस इलेक्ट्रिक टूथब्रश को लॉन्च से पहले रियलमी इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है, जिसके साथ इसके फीचर्स की भी जानकारी दी गई है। इस ब्रश में हाई-फ्रीक्वेंसी सोनिक मोटर और ड्यूपॉन्ट एंटी-बैक्टीरियल ब्रिसल्स मौजूद होंगे। रियलमी का यह इलेक्ट्रिक टूथब्रश सिंगल चार्ज पर 90 दिन तक की बैटरी लाइफ प्रदान करेगा, इसके अलावा इसमें फास्ट वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी मौजूद होगा।

Realme द्वारा सार्वजनिक किए गए स्पेसिफिकेशन के अनुसार, Realme M1 Sonic Electric Toothbrush में चार क्लीनिंग मोड दिए जाएंगे। एक होगा सेंसिटिव दांतों के लिए Soft Mode, डेली यूज़ के लिए Clean Mode, डीप क्लीनिंग के लिए  White Mode और दांतों को चमकाने के लिए Polish Mood। यह इलेक्ट्रिक टूथब्रश व्हाइट और ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद के लिए उपलब्ध होगा।

रियलमी एम1 सोनिक इलेक्ट्रिक टूथब्रश 3.55mm थीन मेटल-फ्री ब्रश हेड, 34,00 टाइम्स पर मिनट सोनिक मोटर और 60dB से भी कम लो नॉइस के साथ आता है। इलेक्ट्रिक टूथब्रश में एंटीबैक्टीरियल ब्रिसल्स दिए जाएंगे, जिसको लेकर रियलमी का दावा है कि यह इस सेगमेंट में बेस्ट क्लीनिंग एक्सपीरियंस प्रदान करेगा।

रियलमी एम1 सोनिक इलेक्ट्रिक टूथब्रश को Realme 7 और Realme 7 Pro के साथ 3 सितंबर को दोपहर 12.30 बजे लॉन्च किया जाएगा।

रियलमी इंडिया के सीईओ और वाइस प्रेसिडेंट माधव सेठ ने आगामी लॉन्च के बारे में ट्वीट करते हुए कहा कि रियलमी एम1 सोनिक इलेक्ट्रिक टूथब्रश के साथ कंपनी पहली बार टेक-लाइफस्टाइल जर्नी में सबसे प्रभावी और स्टाइलिश पर्सनल हेल्थकेयर प्रोडक्ट लॉन्च करेगी। सेठ ने रियलमी एम1 सोनिक इलेक्ट्रिक टूथब्रश को ट्रेंडसेटर प्रोडक्ट कहते हुए कहा कि यह युवाओं की उम्मीदों पर खरा उतरेगा।

आपको बता दें, रियलमी एम1 सोनिक इलेक्ट्रिक टूथब्रश भारतीय बाज़ार में उतरकर Xiaomi के Mi Electric Toothbrush T100 और Mi Electric Toothbrush T300 को टक्कर देगा।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments