PUBG Mobile को मिला नया अपडेट, लेकिन भारत में...
Spread the love


PUBG Mobile को आखिरकार 1.0 अपडेट मिल गया है। आज, 8 सितंबर से यह अपडेट ग्लोबल सर्वर पर लाइव हो गया है। यह अपडेट गेम में बड़े बदलाव लाता है, जिसमें नया Erangel मैप, नया रोयाल पास सीज़न शामिल है। लिविक को बेहतर बनाने के साथ इसमें ट्रेनिंग ग्राउंड में भी सुधार किया गया है। PUBG Corporation और Tencent Games का कहना है कि इस अपडेट के लिए सर्वर को ऑफलाइन नहीं किया जाएगा। पबजी मोबाइल के आगामी नए सीज़न को Beyond A.C.E कहा जाएगा और यह 14 सितंबर को प्लेयर्स के लिए उपलब्ध होगा।

पबजी मोबाइल के लिए लेटेस्ट अपडेट 1.0.0 वर्ज़न के साथ आता है और आधिकारिक वेबसाइट पर बताया गया है कि गेम के लिए नए ऐरा के रूप में आया है। यह आसमान, ज़मीन, पानी और हरियाली में कई विज़ुअल अपडेट के साथ एक बदला हुआ Erangel मैप लेकर आता है। लंबे समय से नया Erangel मैप सुर्खियों में बना हुआ था। पिछले कुछ समय से यह बीटा टेस्ट सर्वर पर भी लाइव था। इस मैप में मिल्टा पावर, क्वेरी और प्रिज़न जैसे बड़े ड्रॉप लोकेशन को बेहतरीन लड़ाई के लिए खास तौर पर तैयार किया गया है।

कुछ नए मैप एलिमेंट्स जैसे कि खाई, लकड़ी के बैरिकेड्स, पुराने पड़े टैंक और निर्माण को भी जोड़ा गया है, जो लड़ाई के दौरान कवर लेने में मददगार साबित होंगे।

इस अपडेट में Livik मैप में भी सुधार किए गए हैं। लिविक में दृश्य और गेमप्ले दोनों हिस्सों में कुछ सुधार हुए हैं। स्मूथ गेमप्ले के लिए चट्टानों, पानी, झरने और भी कुछ एलिमेंट्स की बनावट में सुधार किया गया है। M1014 नाम से एक नया सेमी-ऑटोमेटिक शॉटगन जोड़ी गई है।

रोयाल पास सीज़न 15 यानी कि Beyond A.C.E भी कुछ बदलावों को लेकर आता है। इसमें एनर्जी टावर्स होंगे, जहां खिलाड़ी कुछ निश्चित परिस्थितियों का सामना करने के बाद सप्लाई को रीडीम कर सकते हैं। रोयाल पास सीज़न 15 पबजी मोबाइल पर 14 सितंबर को लाइव होगा।

गेम में जल्द ही पेलोड 2.0 भी आ रहा है। यह एक नया आर्म्ड हेलीकॉप्टर, एडवांस्ड कम्युनिकेशन टावर्स और भी बहुत कुछ लेकर आएगा। यह एक नया आर्म्ड यूएज़ेड, डासिया, बगी और पिकअप, साथ ही साथ नए भारी हथियार – AT4-A लेज़र-गाइडेड मिसाइल और M202 फोर-बैरल रॉकेट लॉन्चर भी लाएगा।

PUBG Mobile अपडेट 1.0 एंड्रॉयड पर 1.8 जीबी और आईओएस डिवाइसों पर 2.17 जीबी साइज़ के साथ आता है। हालांकि भारत में बैन लगने के कारण यह गूगल प्ले और ऐप्पल ऐप स्टोर पर उपलब्ध नहीं है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here