Saturday, July 24, 2021
HomeGadgetsPUBG Mobile के नए अपडेट में दिखेगी Tesla कार, नई बंदूकों के...

PUBG Mobile के नए अपडेट में दिखेगी Tesla कार, नई बंदूकों के साथ हुए कई बदलाव


Krafton और Tencent Games ने PUBG Mobile के ग्लोबल वर्ज़न में नई Tesla कार जोड़ी हैं। शुक्रवार को नए PUBG Mobile 1.5 अपडेट की घोषणा करते हुए डेवलपर ने गेम में नई टेस्ला कार आने की खबर दी। गेम में Tesla के दो मॉडल – Model Y और Cybertruck जोड़े गए हैं। हालांकि, ये कार सभी के लिए उपलब्ध नहीं होंगी। कार के अलावा, नए अपडेट में कुछ अन्य बदलाव भी देखने को मिलेंगे। बता दें कि भारत में PUBG Mobile बैन है और इसके बजाय Krafton ने देश में Battlegrounds Mobile India के नाम से इस गेम को लॉन्च किया है। हालांकि ये कार फिलहाल केवल ग्लोबल वर्ज़न में शामिल की गई हैं।

PUBG Mobile ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए गेम के 1.5 अपडेट के रिलीज़ की घोषणा की और साथ ही गेम में Elon Musk की इलेक्ट्रिक कार निर्माता कंपनी की दो सबसे लोकप्रिय इलेक्ट्रिक कार- Model Y और Cybertruck के गेम में आने की जानकारी भी साझा की। नई कार जोड़ने के अलावा, गेम के Erangel मैप में कई बदलाव भी देखने को मिलेंगे, जैसे अब Pochinki को Transit Center कहा जाएगा। इसके अलावा, Georgopol को Port of Georgopol, School को Tech Center, Military Base को Security Center, Yasnaya Polyana को Logistics Agency और Mylta Power को Energy Center कहा जाएगा। ये सभी जगह Tesla की फेक्ट्री से संबंधित होंगी।

इतना ही नहीं, नए अपडेट में बिल्डिंग में भी बदलाव किए गए हैं और साथ ही एक फ्यूचरिस्टिक एंटी ग्रेविटी बाइक को भी जोड़ा गया है। पूरे Erangel मैप में हाइपरलाइन्स जोड़ी गई हैं, जिनके जरिए प्लेयर्स आसानी से एक जगह से दूसरी जगह ट्रैवल कर सकते हैं। गेम में ASM Abakan नाम की एक नई बंदूक भी जोड़ी गई है। अब एयरड्रॉप से M249 को हटा दिया गया है और उसकी जगह नई MG3 लाइट मशीन गन जोड़ी गई है। अब बंदूक की गोलियों के खत्म होने के साथ एमो इंडिकेटर का रंग भी बदलेगा। 25% गोलियों में पीला और 10% में रंग लाल हो जाएगा।

PUBG Mobile के पैच नोट्स के अनुसार, गेम को 9 जुलाई से 16 जुलाई के बीच अपडेट करने वाले प्लेयर्स को 2,888 BP के साथ 100 AG और एक Victorian Maiden Backpack (3d) मिलेगा। इस अपडेट का Android पर साइज़ 686 MB होगा और iOS वर्ज़न का साइज़ 1.64 GB होगा।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments