PUBG Mobile भारत में आज से पूरी तरह से होगा बंद


PUBG Mobile India Update January 2021: जहां एक ओर FAU-G के लॉन्च की तारीख का खुलासा हो गया है। वहीं, दूसरी ओर PUBG Mobile India को लेकर भी लगातार नई खबरें सामने आ रही है। लेटेस्ट रिपोर्ट पर भरोसा किया जाए तो 15 जनवरी से लेकर 19 जनवरी के बीच हमें पबजी मोबाइल इंडिया का नया टीज़र देखने को मिल सकता है। बता दें कि पबजी मोबाइल का भारतीय विकल्प एफएयू-जी (FAU-G) भारत में 26 जनवरी को दस्तक देगा। निश्चित तौर पर PUBG Corporation नहीं चाहती होगी कि भारत में बेहद लोकप्रिय रह चुके उसके मोबाइल बैटल रोयाल गेम के लॉन्च में देरी हो। हालांकि फिलहाल इसके लॉन्च को लेकर कंपनी द्वारा कोई सटीक तारीख नहीं बताई गई है, लेकिन अफवाहें हैं कि PUBG Mobile India मार्च 2021 में रिलीज़ हो सकता है। 

InsideSport की रिपोर्ट में एक यूट्यूबर का हवाला देते हुए बताया गया है कि PUBG Mobile India का दूसरा ट्रेलर 15 जनवरी से लकर 19 जनवरी के बीच रिलीज़ किया जा सकता है। हालांकि गेम डेवलपर द्वारा इस बात पर किसी प्रकार की पुष्टि नहीं की गई है। इससे पहले, गेम की घोषणा के समय पबजी कॉर्पोरेशन ने पबजी मोबाइल इंडिया का पहला गेम ट्रेलर रिलीज़ किया था। पिछले कुछ समय से PUBGM India के लॉन्च को लेकर अनेको अटकलें लगाई जा रही है।

पढ़ें: PUBG Mobile को नए साल पर न करें मिस, खेलें ये 5 दमदार गेम्स

रिपोर्ट में साझा किया गया यूट्यूब लिंक हमें TECNO BOYzz नाम के गेमिंग चैनल पर ले जाता है। जहां यूट्यूबर ने दावा किया है कि पबजी मोबाइल इंडिया का दूसरा ट्रेलर 15-19 जनवरी के बीच रिलीज़ होगा और उसमें भारत के कई बड़े PUBG कंटेंट क्रिएटर्स दिखाई देंगे। हालांकि PUBG Corp. ने इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

पढ़ें: 2021 में बदलेगी PUBG Mobile India की तकदीर? जानें, अब-तक की कहानी…

जैसा कि हमने बताया कि पिछले कुछ महीनों में पबजी मोबाइल इंडिया को लेकर कई लीक्स और अफवाहें समाने आ चुकी हैं। पहले PUBG Mobile भारत में बैन हुआ, उसके बाद गेम की मूल कंपनी PUBG Corp. ने मोबाइल वर्ज़न के डेवलपर Tencent Games से गेम का अधिग्रहण वापस लिया, फिर भारत के लिए खास तैयार किए गए PUBG Mobile India की घोषणा हुई, भारत में लोकल हेडक्वॉर्टर स्थापित किया गया, भर्तियां शुरू हुई और अंत में खबर आई की सरकार द्वारा PUBG की वापसी पर किसी प्रकार की इजाजत नहीं दी गई। ऐसे में देखना होगा कि आखिर पबजी मोबाइल की भारत वापसी कब होगी, लेकिन तब तक, यदि आप गेम के बैन के बाद से लेकर अभी तक घटित हो चुकी सभी घटनाओं के बारे में जानना चाहते हैं तो आप हमारी इस खबर को पढ़ सकते हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here