Saturday, July 24, 2021
HomeInternationalPrincess Latifa Mission Dubai Princess Re-emerges In Videos At Jail Villa

Princess Latifa Mission Dubai Princess Re-emerges In Videos At Jail Villa


दुबई के शक्तिशाली शासक की बेटी, जो 2018 में देश छोड़कर भागने की कोशिश के दौरान एक नाव से पकड़ी गई थी वह मंगलवार को जारी किये गए एक नए वीडियो में फिर नजर आई है. वीडियो में शहजादी कह रही हैं कि उसे नहीं पता कि वह “इस स्थिति में जीवित रह पाएगी या नहीं.”

बीबीसी द्वारा जारी किये गए वीडियो में शेख लतीफा बिंत मोहम्मद अल मख्तूम एक “जेल विला” में नजर आ रही हैं जो संभवत: संयुक्त अरब अमीरात के शहर की है. यूएई के वंशानुगत शासन में उसके पिता शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मख्तूम प्रधानमंत्री और उपराष्ट्रपति के तौर पर पदस्थ हैं.

शेख ने एक वीडियो में कहा, “मैं एक बंधक हूं. इस विला को जेल में बदल दिया गया है.” उसने कहा, “मैं ताजी हवा के लिये बाहर भी नहीं जा सकती.” एसोसिएट प्रेस की तरफ से मांगी गई प्रतिक्रिया पर सरकार के दुबई मीडिया कार्यालय की तरफ से तत्काल कोई जवाब नहीं आया है.

संवाद समिति एपी ने बताया था कि 2018 में कैसे एक मित्र और एक पूर्व फ्रांसीसी जासूस की मदद से शेख लतीफा नाव से भागी थीं. हालांकि बाद में उसे भारत के तट के पास से फिर पकड़ लिया गया था. बीबीसी ने कहा कि शेख लतीफा ने विला के एक शौचालय में ये वीडियो फोन पर रिकॉर्ड किये जो उसे पकड़े जाने के करीब एक साल बाद गोपनीय तरीके से प्राप्त हुआ था.

वीडियो में शेख लतीफा कहती दिख रही हैं, “मैं नहीं जानती कि मैं कब रिहा होऊंगी और जब मैं रिहा होऊंगी तो स्थिति क्या होगी. हर दिन मैं अपनी सुरक्षा और अपनी जिंदगी को लेकर चिंतित हूं.”

ये भी पढ़ें: दुबई: महल से भागने वाली प्रिंसेस लतीफा का आख़िरी संदेश- अगर आप ये Video देख रहे हैं तो मुझे मार दिया गया है



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments