Oppo Reno 5 लॉन्च से दूर नहीं, मिला एक और सर्टिफिकेशन
Spread the love


Oppo Reno 5 को कथित तौर पर मॉडल नंबर OPPO PEGM00, PEGT00 के साथ चीन की 3C सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। फोन इससे पहले TENAA सर्टिफिकेशन साइट पर भी देखा गया था। यह सर्टिफिकेशन फोन के जल्द लॉन्च होने की तरफ एक इशारा है। फिलहाल ओप्पो ने आगामी रेनो 5 सीरीज़ को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन हाल ही में एक चीनी टिप्सटर ने फोन के कई स्पेसिफिकेशन्स को लीक भी किया था। टिप्सटर के लीक और लेटेस्ट 3C सर्टिफिकेशन से पता चलता है कि Oppo Reno 5 को 65W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च किए जाने की संभावना है।

MySmartPrice द्वारा कथित Oppo Reno 5 की 3C लिस्टिंग को देखा गया है, जहां फोन OPPO PEGM00, PEGT00 मॉडल नंबर के साथ लिस्टेड है। लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। इससे पहले एक चीनी टिप्सटर भी ओप्पो रेनो 5 में 65 वॉट चार्जिंग सपोर्ट शामिल होने का दावा कर चुका है। इस लिस्टिंग से इसके अलावा कुछ अन्य जानकारी नहीं मिलती है, लेकिन फोन इससे पहले TENAA सर्टिफिकेशन हासिल कर चुका है।
 

0kpqi8f

Photo Credit: MySmartPrice

इतना ही नहीं, एक चीनी टिप्सटर Digital Chat Station ने हाल ही में Oppo Reno 5 के स्पेसिफिकेशन्स को लीक किया था। टिप्सटर ने यह भी बताया था कि फोन स्टारी ड्रीम, ऑरोरा ब्लू, मूनलाइट ब्लैक और स्टार विश रेड रंग विकल्पों में आएगा और साथ ही कंपनी इसमें एक लेदर-बैक वेरिएंट भी दे सकती है। 3सी सर्टिफिकेशन के समाने आने से पहले ही टिप्सटर ने दावा कर दिया था कि फोन 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस होगा। याद दिला दें कि Oppo Reno 4 में भी कंपनी ने 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया था।

आपको बता दें, इससे पहले अगस्त महीने में भी एक लीक सामने आई थी, जिसमें कहा गया था कि ओप्पो रेनो 5 सीरीज़ में तीन स्मार्टफोन शामिल होंगे, वो होंगे ओप्पो रेनो 5, रेनो 5 प्रो और रेनो 5 प्रो प्लस। उस वक्त कहा गया था कि ओप्पो रेनो 5 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 775जी प्रोसेसर के साथ आएगा, जबकि ओप्पो रेनो 5 प्रो और प्रो प्लस मॉडल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 860 प्रोसेसर के साथ दस्तक देगा। हालांकि, इसके अलावा सीरीज़ के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई थी।

कहा जा रहा है कि यह सीरीज़ इस साल के अंत तक या फिर अगले साल की शुरुआत में पेश की जा सकती है। हालांकि, OPPO ने इस सीरीज़ की लॉन्चिंग को लेकर फिलहाल कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की है।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here