Wednesday, April 14, 2021
HomeGadgetsOppo Reno 4 SE जल्द दे सकता है दस्तक, स्पेसिफिकेशन और कीमत...

Oppo Reno 4 SE जल्द दे सकता है दस्तक, स्पेसिफिकेशन और कीमत ऑनलाइन लीक


Oppo Reno 4 SE स्मार्टफोन Reno 4 सीरीज़ का अगला स्मार्टफोन हो सकता है। Oppo ने Reno 4 Pro और Reno 4 स्मार्टफोन जून महीने में चीन में लॉन्च किए थे और अब नई लीक के अनुसार जल्द ही कंपनी इस लाइनअप में नया वेरिएंट पेश करने की योजना बना रही है। खबर है कि यह नया वेरिएंट ओप्पो रेनो 4 एसई कहलाएगा, और इस फोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी ऑनलाइन लीक हो गए हैं। यही नहीं फोन के स्पेसिफिकेशन के साथ-साथ फोन की कथित कीमत का भी खुलासा किया गया है। हालांकि फोन के लॉन्च को लेकर फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। Oppo Reno 4 Pro स्मार्टफोन हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है, जो कि स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर, क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 4,000 एमएएच बैटरी से लैस है।  
 

Oppo Reno 4 SE price (expected)

Really Asen Jun (अनुवादित) नामक टिप्सटर ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो पर पोस्ट करते हुए Oppo Reno 4 SE स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी सार्वजनिक की है, जिससे इशारा मिलता है कि यह फोन आने वाले दिनों में लॉन्च किया जा सकता है। लीक के अनुसार, ओप्पो रेनो 4 एसई स्मार्टफोन के 8 जीबी + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत CNY 2,599 (लगभग 27,900 रुपये) होगी। माना जा रहा है कि लॉन्च पर इसे अन्य वेरिएंट्स भी पेश किए जा सकते हैं। फोन के कलर ऑप्शन व डिज़ाइन से संबंधित फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है।
 

Oppo Reno 4 SE specifications (expected)

टिप्सटर के अनुसार, ओप्पो रेनो 4 एसई स्मार्टफोन में 6.43 इंच फुल एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) सुपर एमोलेड होल-पंच डिस्प्ले 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ फीचर होगा। इसके अलावा फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 800 5जी प्रोसेसर व 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेस से लैस होगा।

ओप्पो रेनो 4 एसई स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल Sony IMX586 का होगा, 8 मेगापिक्सल का सुपर-वाइड-एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर मौजूद होगा। इसके अलावा, इस फोन में 32 मेगापिक्सल का Samsung GD1 कैमरा सेंसर सेल्फी के लिए दिया जा सकता है।

इस स्मार्टफोन में 4,300 एमएएच की बैटरी के साथ 65 वॉट फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। इस फोन का भार 169 ग्राम होगा और यह 7.85mm पतला हो सकता है। टिप्सटर ने यह भी जानकारी दी है कि फोन में एक 3डी कम्पोजिट पैनल बॉडी और एक एल्यूमीनियम alloy middle फ्रेम दिया जा सकता है।
 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments