Oppo Reno 4 Pro अब नए अवातर में, महेंद्र सिंह धोनी के ऑटोग्राफ के साथ
Spread the love


Oppo Reno 4 Pro Galactic Blue एडिशन भारत में लॉन्च कर दिया गया, जो कि बैक पैनल के अलग-से डिज़ाइन और भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के ऑटोग्राफ से लैस है। जी हां, Oppo ने नए फोन को प्रमोट करने के लिए धोनी को उतारा है, जो कि Oppo Reno 4 Pro का ही नया वेरिएंट हैं। यह स्मार्टफोन कस्टमाइज़ बॉक्स के साथ आता है, जिसमें “MS Dhoni” की ब्रांडिंग दी गई है, खास बात यह है कि इस पर महेंद्र सिंह धोनी का ऑटोग्राफ भी मौजूद है। ओप्पो रेनो 4 प्रो गैलेक्टिक ब्लू एडिशन IPL 2020 टूर्नामेंट के बीच लॉन्च किया गया है, जिसके प्रमुख खिलाड़ियों में धोनी भी मौजूद है।
 

Oppo Reno 4 Pro Galactic Blue edition price in India, launch offers

ओप्पो रेनो 4 प्रो गैलेक्टिक ब्लू एडिशन की कीमत भारत में 34,990 रुपये है, जो कि इसके रेगुलर Oppo Reno 4 Pro की कीमत के समान ही है। इस फोन को आप Flipkart के माध्यम से खरीद सकते हैं, जिसकी सेल 24 सितंबर गुरुवार से शुरू होगी। लॉन्च ऑफर की बात करें, तो Oppo Reno 4 Pro Galactic Blue एडिशन खरीदारी करने पर SBI क्रेडिट कार्ड व डेबिट कार्ड पर 2,500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट प्राप्त होगा, वहीं 7 महीने की एक्सटेंडेड वॉरंटी भी मिलेगी। इसके अलावा इस फोन पर 9 महीने तक के लिए नो-कॉस्ट ईएमआई का भी विकल्प मिलेगा।

अन्य ऑफर की बात करें, तो पहले 500 लकी ग्राहकों को Oppo Reno 4 Pro Galactic Blue एडिशन खरीदने पर स्पेशल गिफ्ट बॉक्स दिया जाएगा।
 

 

Oppo Reno 4 Pro Galactic Blue edition specifications

स्पेसिफिकेशन के मामले में ओप्पो रेनो 4 प्रो गैलेक्टिक ब्लू एडिशन बिल्कुल रेगुलर मॉडल की तरह ही है। यह फोन भी डुअल-सिम को सपोर्ट करता है और इसमें 6.5 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) 3डी बॉर्डरलेस सेंस सुपर एमोलेड डिस्प्ले है, 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 180 हर्ट्ज़ टच सैंपलिंग रेट के साथ। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर दिया गया है। जुगलबंदी के लिए 8 जीबी रैम मौज़ूद हैं। फोन में मल्टी कूलिंग सिस्टम है जो ग्रेफाइट ट्यूब, ग्रेफाइट शीट और कॉपर फॉयल का इस्तेमाल कर फोन की गर्मी कम करता है।

फोटो और वीडियो के लिए इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। यहां 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। एफ/ 1.7 लेंस के साथ Sony IMX586 सेंसर दिया गया है। सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। यह अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस से लैस है। कैमरा सेटअप में 2 मेगापिक्सल के दो और सेंसर्स दिए गए हैं। एक मैक्रो शूटर है और दूसरा मोनो शूटर। इसके अलावा 32 मेगापिक्सल का Sony IMX616 सेल्फी कैमरा है।

Oppo ने फोन में एआई कलर पोर्ट्रेट, नाइट फ्लेयर पोर्ट्रेट और अल्ट्रा डार्क मोड जैसे कैमरा फीचर दिए हैं।

इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना भी संभव है। स्मार्टफोन के कनेक्टिविटी फीचर्स में 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस/ ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। इसके अलावा इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौज़ूद है।

ओप्पो रेनो 4 प्रो गैलेक्टिक ब्लू एडिशन की बैटरी 4,000 एमएएच की है। य़ह 65W SuperVOOC 2.0 टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करती है। इसमें सुपर पावर सेविंग मोड पहले से इंस्टॉल है। स्मार्टफोन का डाइमेंशन 160.2×73.2×7.7 मिलीमीटर है और वज़न 161 ग्राम।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here