NDTV Gadgets 360 Hindi
Spread the love


OnePlus Watch हाल ही में IMDA सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट हुई थी, और अब सामने आए लेटेस्ट लीक के आधार पर हमें इस वॉच के डिज़ाइन के बारे में जानकारी हासिल हुई है। टिप्सटर के अनुसार, अघोषित वनप्लस वॉच में सर्कुलर डायल दिया जा सकता है। आपको बता दें, सर्कुलर डायल साइज़ ज्यादातर एंड्रॉयड आधारित वियरेबल के बीच लोकप्रिय है, और अब लेटेस्ट लीक के आधार पर माना जा सकता है कि वनप्लस वॉच भी इसी ट्रेंड के साथ मार्केट में दस्तक दे सकती है। हालांकि, इसके विपरित लोकप्रिय Apple Watch वर्गाकार डायल के साथ आती है। फिलहाल, आगामी वनप्लस वॉच से संबंधित बहुत ही कम जानकारी सामने आई है, लेकिन माना जा रहा है कि इस वॉच को OnePlus 8T स्मार्टफोन के साथ इस महीनें के अंत में या अक्टूबर में लॉन्च किया जा सकता है।

Max J. नामक टिप्सटर ने ट्विटर पर संकेत देते हुए बताया है कि कथित OnePlus Watch में सर्कुलर डायल फीचर किया जा सकता है। टिप्सटर ने अपने ट्वीट में WOTCH (WATCH) की तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन दिया, “मैं जानता हूं स्पेलिंग गलत है, लेकिन यह एक इशारा है।” वॉच की स्पेलिंग में A की जगह O को जगह दी गई है, जो कि सर्कुलर डायल होने की ओर सीधा संकेत है। हालांकि, इसके अलावा टिप्सटर ने वनप्लस स्मार्टवॉच के बारे में कोई अन्य जानकारी सार्वजनिक नहीं की है।

हाल ही में सामने आई IMDA सर्टिफिकेशन लिस्टिंग में भी वनप्लस वॉच के स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई थी।

कंपनी का कहना कि वह पिछले साल से स्मार्टवॉच पर एक्टिवली काम कर रही है। वनप्लस ने समय के साथ स्मार्ट टीवी व ऑडियो प्रोडक्ट्स लॉन्च करके अपने प्रोडक्ट कैटेगरी में विविधता पेश की है। वनप्लस अब वियरेबल सेगमेंट में एंट्री कर इस विविधता को बढ़ाने की योजना बना रही है।

गौरतलब है कि वनप्लस कथित तौर पर स्मार्टवॉच पर साल 2016 से काम कर रही है। हालांकि, बाद में इस योजना को बंद कर दिया गया था, क्योंकि कंपनी का मानना था कि इस मार्केट में उतरने का वो सही समय नहीं था। कंपनी के सीईओ Pete Lau ने भी पुष्टि की थी कि वनप्लस ने स्मार्टवॉच का डिज़ाइन तक तैयार कर लिया था, लेकिन बाद में इन सभी कार्यों को रोक दिया गया।

नई लीक से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वनप्लस स्मार्टवॉच लॉन्च के लिए तैयार है और इसे जल्द ही OnePlus 8T रेंज के साथ पेश किया जा सकता है।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here