OnePlus Nord N10 5G और Nord N100 को मिलेगा केवल एक बड़ा Android अपडेट: रिपोर्ट
Spread the love


OnePlus Nord N10 5G और OnePlus Nord N100 स्मार्टफोन को केवल एक ही प्रमुख एंड्रॉयड अपडेट प्राप्त होगा, जिसकी जानकारी लेटेस्ट रिपोर्ट में सामने आई है। OnePlus के लेटेस्ट किफायती स्मार्टफोन्स की सेल यूरोप और अमेरिका में शुरू हो गई है। वहीं अब कंपनी ने कथित रूप से पुष्टि की है कि वनप्लस नॉर्ड एन10 5जी और वनप्लस नॉर्ड एन100 स्मार्टफोन के लिए दो साल के एंड्रॉयड सिक्योरिटी अपडेट के साथ केवल एक प्रमुख एंड्रॉयड अपडेट ज़ारी किया जाएगा। वनप्लस नॉर्ड एन10 5जी और वनप्लस नॉर्ड एन100 स्मार्टफोन तो एंड्रॉयड 10 आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ रिलीज़ किया गया था, जिसके बाद एंड्रॉयड 11 इसका आखिरी अपडेट होगा।

OnePlus के प्रवक्ता ने Android Central को पुष्टि की कि OnePlus Nord N10 5G और OnePlus Nord N100 स्मार्टफोन के लिए केवल एक ही प्रमुख एंड्रॉयड अपडेट ज़ारी किया जाएगा। प्रवक्ता ने यह भी कहा कि कंपनी अपने सभी वनप्लस स्मार्टफोन्स के सॉफ्टवेयर अनुभव को बेहतर करने के लिए कम्युनिटी फीडबैक लेती रहेगी।

आमतौर पर एंड्रॉयड फोन को दो साल का एंड्रॉयड अपडेट सपोर्ट और तीन साल का सिक्योरिटी पैच प्राप्त होते हैं। हालांकि, प्रतीत हो रहा है कि वनप्लस के पास वनप्लस नॉर्ड एन10 5जी और वनप्लस नॉर्ड एन100 को लेकर कुछ अलग ही योजना है। इन दो स्मार्टफोन को OnePlus 8T के बाद लॉन्च किया गया था, जो कि एंड्रॉयड 11 के साथ आया था। यदि कंपनी इन दो स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 11 के साथ लॉन्च करती और उन्हें अन्य एंड्रॉयड अपडेट का वादा देती, तो लोग इस स्मार्टफोन की खरीद को स्वीकार भी कर सकते थे।

कंपनी द्वारा अपने बजट स्मार्टफोन के लिए विपरित दिशा में कदम उठाना काफी हैरान करने वाला है, खासकर वनप्लस जैसी कंपनी के लिए जो किफायती स्मार्टपोन में फ्लैगशिप अनुभव को लेकर आने पर विचार कर रही है।
 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here