OnePlus Nord N10 5G और Nord N100 के स्पेसिफिकेशन एक बार फिर लीक
Spread the love


OnePlus Nord N10 5G और Nord N100 के स्पेसिफिकेशन की जानकारी आधिकारिक लॉन्च से पहले ऑनलाइन लीक हो गई है। यह दोनों ही नए वनप्लस नॉर्ड सीरीज़ के फोन 3.5mm हेडफोन जैक के साथ आ सकते हैं। लीक स्पेसिफिकेशन से यह भी संकेत मिले हैं कि वनप्लस नॉर्ड एन10 5जी फोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा, जबकि वनप्लस नॉर्ड एन100 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। OnePlus ने फिलहाल वनप्लस नॉर्ड एन10 5जी और वनप्लस नॉर्ड एन100 के लॉन्च से संबंधित किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है, लेकिन माना जा रहा है कि यह दोनों ही फोन 26 अक्टूबर को लॉन्च किए जा सकते हैं।

टिप्सटर Steve Hemmerstoffer alias OnLeaks ने हाल ही में जानकारी दी कि थी OnePlus Nord N10 5G और OnePlus Nord N100 स्मार्टफोन 26 अक्टूबर को लॉन्च किए जाएंगे। वहीं, अब इसी टिप्सटर ने इन दोनों स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की जानकारी सार्वजनिक की है। संभवाना है कि यह दोनों ही नए वनप्लस नॉर्ड स्मार्टफोन जुलाई महीने में भारत में लॉन्च हुए मूल OnePlus Nord की वैल्यू-फॉर-मनी यूएसपी को बरकरार रखेंगे।
 

OnePlus Nord N10 5G specifications (expected)

स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो टिप्सटर का दावा है कि वनप्लस नॉर्ड एन10 5जी फोन में 6.49 इंच फुल-एचडी+ डिस्प्ले के साथ 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 690 5जी प्रोसेसर मिलेगा। इसके अलावा इस फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी जाएगी। फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और दो 2 मेगापिक्सल के कैमरा दिए होंगे।

टिप्सटर के अनुसार, वनप्लस नॉर्ड एन10 5जी फोन में 4,300 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। इसके अलावा फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और हेडफोन जैक दिया जाएगा।

लीक में सामने आए ज्यादातर वनप्लस नॉर्ड एन10 5जी के स्पेसिफिकेशन पिछली लीक जैसे ही थे। इस फोन का कोडनेम Billie हो सकता है।
 

OnePlus Nord N100 specifications (expected)

Steve Hemmerstoffer ने वनप्लस नॉर्ड एन100 के कथित स्पेसिफिकेशन की भी जानकारी दी है, जिसके मुताबिक फोन में 6.52 इंच एचडी+ एलसीडी पैनल और ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर मिलेगा। इसके अलावा इस फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज दी जाएगी। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया होगा। सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद होगा।

वनप्लस नॉर्ड एन100 फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी, 4जी कनेक्टिविटी के साथ डुअल-सिम सपोर्ट और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया जाएगा। इस फोन में भी 3.5mm हेडफोन जैक होगा।

फिलहाल, वनप्लस नॉर्ड एन10 5जी और नॉर्ड एन100 के लॉन्च को लेकर किसी प्रकार की आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। न ही कंपनी ने बताया है कि वह नॉर्ड सीरीज़ में अन्य स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। यह दोनों ही स्मार्टफोन पिछले महीने कथित रूप से वेबसाइट पर लिस्ट हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here