OnePlus 9 की लाइव तस्वीरें लीक, रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट से हो सकता है लैस


OnePlus 9 स्मार्टफोन फ्लैट होल-पंच डिस्प्ले के साथ दस्तक दे सकता है, जिसका कटआउट स्क्रीन के ऊपरी बायीं हिस्से में स्थित होगा। यह खुलासा कथित रूप से सामने आई लेटेस्ट लाइव तस्वीरों से हुआ है। जिस रिपोर्ट में कथित लाइव तस्वीरे साझा की गई हैं, उसमें संकेत मिले हैं कि यह स्मार्टफोन वायरलेस चार्जिगं सपोर्ट और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग फीचर से लैस हो ल सकता है। आपको बता दें, पुरानी रिपोर्ट्स में भी दावा किया गया था कि यह हैंडसेट फ्लैट स्क्रीन और होल-पंच डिज़ाइन के साथ आ सकता है। इससे पिछली रिपोर्ट में सामने आया था कि वनप्लस 9 मॉडल में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा।

91Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus 9 स्मार्टफोन की लेटेस्ट कथित लाइव तस्वीरों में स्क्रीन के ऊपरी-बायीं किनारे पर स्थित होल-पंच कटआउट और फ्लैट डिस्प्ले दिखा है, बिल्कुल OnePlus 8T की तरह। पुरानी रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि वनप्लस 9 स्मार्टफोन में फ्लैट डिस्प्ले के साथ होल-पंच डिज़ाइन फीचर किया जाएगा।

विश्वसनिय सूत्रों का हवाला देते हुए 91Mobiles की रिपोर्ट आगे दावा करती है कि वनप्लस 9 स्मार्टफोन में OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन की तरह 30 वॉट वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मौजूद होगा। रिपोर्ट यह भी कहती है कि वनप्लस 9 में रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी मौजूद होगा। दोनों ही फीचर कथित OnePlus 9 Pro स्मार्टफोन में भी मिल सकता है।  वनप्लस 9 फोन में इसके अलावा 4,500 एमएएच की बैटरी भी मिल सकती है, जिसकी जानकारी पिछली रिपोर्ट्स में मिली थी। वनीला वनप्लस 9 स्मार्टफोन में 65 वॉट फास्ट वायरलेस चार्जिंग भी दिया जा सकता है, जिसकी पेशकश OnePlus 8T के साथ की गई थी।

आपको बता दें, हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में यह बताया गया था कि OnePlus 9 सीरीज़ स्मार्टफोन में Leica कैमरा फीचर किए जा सकते है। वनप्लस 9 स्मार्टफोन आयातकार कैमरा मॉड्यूल के साथ आ सकता है, इस मॉड्यूल में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप शामिल किया गया है, जिसमें दो बड़े सेंसर्स और तीसरा छोटा सेंसर मौजूद है। इसके अलावा, कैमरा मॉड्यूल में फ्लैश भी मौजूद है, जिसके साथ ‘Ultrashot’ लिखा हुआ है।
 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here