OnePlus 8T को भारत में मिला OxygenOS 11.0.4.5 Hot-Fix अपडेट, इन सुधारों से है लैस
Spread the love


OnePlus 8T स्मार्टफोनन को भारत में OxygenOS 11.0.4.5 अपडेट मिलना शुरू हो गया है, यह Hot-Fix अपडेट पिछले अपडेट के जरिए उत्पन्न हुई समस्या में सुधार लेकर आया है। यह ओवर-द-एयर (OTA) ऑक्सीज़न ओएस अपडेट कॉल स्टेबिल्टी को ऑप्टिमाइज़ करता है, हीटिंग की समस्या को कम करने के लिए सिस्टम पावर कंज़प्शन में सुधार जैसी अन्य समस्या को फिक्स करता है। शुक्रवार को भारत के लिए अपडेट रोलआउट करते हुए OnePlus ने कहा था कि इस अपडेट को जल्द ही यूरोप और उत्तरी अमेरिका के डिवाइस के लिए भी ज़ारी किया जाएगा। वनप्लस 8टी के इस ऑक्सीज़नओएस अपडेट का चेंजलॉग 10 दिन पहले के अपडेट चेंजलॉग जैसा ही है।

भारत में OxygenOS 11.0.4.5 अपडेट को फिलहाल सीमित संख्या के OnePlus 8T यूज़र्स के लिए रोलआउट किया गया है, लेकिन जल्द ही इसे बड़ी संख्या के लोगों के लिए भी ज़ारी कर दिया जाएगा। Hot-Fix अपडेट भारत में 11.0.4.5.KB05DA वर्ज़न के साथ आया है, जिसका ऐलान OnePlus कम्युनिटी फोरम के जरिए किया गया है। वहीं, यूरोप में यह अपडेट 11.0.4.5.KB05BA वर्ज़न और उत्तरी अमेरिका में वर्ज़न 11.0.4.5.KB05AA के साथ आएगा।

जैसे कि हमने बताया यह हॉट-फिक्स अपडेट और इसका चेंजलॉग पिछले OxygenOS 11.0.3.4 अपडेट जैसा ही है। चेंजलॉग के मुताबिक, वनप्लस 8टी के लिए सिस्टम अपडेट मिस-टच की समस्या को भी ठीक करेगा, जो कि बेहतर गेमिंग अनुभव प्रदान करेगा। इसके अलावा अपडेट तीन मोड के बीच स्विच करते समय टोस्ट मैसेज जोड़कर अलर्ट स्लाइडर के यूज़र एक्सपीरिएंस को भी ऑप्टिमाइज़ करेगा। इसके अलावा, लैंडस्केप मोड में स्क्रीन के ऊपर आने वाले स्टेटस बार की समस्या को भी इस अपडेट के जरिए ठीक किया गया है और इसके साथ ही कई बार NFC ऑन न होने की समस्या को भी फिक्स कर दिया गया है।

वनप्लस 8टी के लिए OxygenOS 11.0.4.5 अपडेट कैमरा ऑप्टिमाइज़ेशन भी लेकर आया है, जिसमें शूटिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए इमेजिंग इफेक्ट को ऑप्टिमाइज़ किया गया है और कैमरा स्टेबिल्टी को सुधारा गया है। वनप्लस 8टी के इस अपडेट में मोबाइल नेटवर्क कनेक्शन को भी ऑप्टिमाइज़ किया गया है और गेम खेलते वक्त नेटवर्क में आने वाली दिक्कत में भी सुधार किया गया है।

वनप्लस 8टी के सभी यूज़र्स तक इस OxygenOS 11.0.4.5 hot-fix अपडेट को पहुंचने में थोड़ा समय लग सकता है। यदि आपको अब-तक इस अपडेट का नोटिफिकेशन प्राप्त नहीं हुआ है, तो आफ अपने फोन की सेटिंग्स व सिस्टम में सिस्टम अपडेट में इसकी उपलब्धता की जांच कर सकते हैं।
 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here