Wednesday, April 14, 2021
HomeGadgetsOnePlus 8T के डिस्प्ले व रियर कैमरा सेटअप की जानकारी ऑनलाइन लीक

OnePlus 8T के डिस्प्ले व रियर कैमरा सेटअप की जानकारी ऑनलाइन लीक


OnePlus 8T के स्पेसिफिकेशन की जानकारी ऑनलाइन लीक हुई है। इससे पहले OnePlus 8 सीरीज़ के लिए आने वाले Android 11 के डेवलपर प्रीव्यू में फोन के कथित रेंडर्स सामने आए थे। अटकले लगाई जा रही हैं कि OnePlus के इन नए स्मार्टफोन का कोडनेम Kebab होगा, जो कि 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले से लैस हो सकता है। इसके अलावा, यह भी बताया जा रहा है कि वनप्लस 8टी फोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा। वनप्लस ने इस नए स्मार्टफोन के बारे में कोई जानकारी फिलहाल साझा नहीं की है। हालांकि, कंपनी के हालिया रिकॉर्ड को देखें, तो कंपनी साल में लगभग दो फ्लैगशिप सीरीज़ लॉन्च करती है। तो ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि कंपनी का अगला स्मार्टफोन लाइनअप वनप्लस 8टी हो सकता है।

इस मामले से जुड़े शख्स का हवाला देते हुए Android Central की रिपोर्ट में बताया गया है कि OnePlus 8T फोन 120 हर्ट्ज़ एमोलेड डिस्प्ले से लैस हो सकता है। आपको बता दें, कंपनी ने OnePlus 8 स्मार्टफोन में 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट दिया था, लेकिन OnePlus 8 Pro का डिस्प्ले पैनल 120 हर्ट्ज़ से लैस था।

ऑप्टिकल्स की बात करें, तो रिपोर्ट में बताया गया है कि वनप्लस 8टी में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा। इसके साथ 16 मेगापिक्सल का वाइ-एंगल शूटर मौजूद होगा। साथ ही कैमरा सेटअप में 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट लेंस दिया जा सकता है।

48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे के साथ वनप्लस 8टी स्मार्टफोन बिल्कुल वनप्लस 8 की तरह ही होगा, जिसमें भी कंपनी ने 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया था। हालांकि, एंड्रॉयड सेंट्रल का कहना है कि वनप्लस 8टी फोन नए इमेजिंग सेंसर के साथ आएगा। तो ऐसे में आप नए स्मार्टफोन के साथ नए अनुभव की उम्मीद कर सकते हैं।

उम्मीद की जा रही है कि वनप्लस 8टी स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 आधारित OxygenOS 11 पर काम करेगा। अटकले हैं कि यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर से लैस होगा, जिसके साथ जुलगबंदी में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है।

OnePlus 8 के डिज़ाइन की तुलना में वनप्लस कंपनी वनप्लस 8टी में ज्यादा बदलाव लेकर नहीं आएगी, जिसका खुलासा हाल ही में सामने आए रेंडर्स से ही हो गया था। OnePlus 8T Pro की बात करें, तो इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। दोनों ही वनप्लस स्मार्टफोन 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकते हैं।

वनप्लस 8टी स्मार्टफोन या तो सितंबर के अंत में लॉन्च किया जा सकता है या फिर अक्टूबर के पहले हफ्ते में। यह OnePlus 7T सीरीज़ लॉन्च जैसा ही होगा, जो कि पिछले साल 26 सितंबर को लॉन्च किया गया था।
 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments