Wednesday, April 14, 2021
HomeGadgetsOnePlus 8T की कथित तस्वीर लीक, मिली डिज़ाइन की झलक

OnePlus 8T की कथित तस्वीर लीक, मिली डिज़ाइन की झलक


OnePlus 8 सीरीज़ के लिए आने वाले Android 11 के डेवलपर प्रीव्यू में OnePlus 8T की कथित तस्वीर लीक हुई है। तस्वीर एंड्रॉयड 11 डेवलपर प्रीव्यू 4 के अंदर पाई गई है और यह आगामी वनप्लस 8टी के सामने के हिस्से को दिखाता है। बेशक, यह सिर्फ एक प्लेसहोल्डर तस्वीर हो सकती है जिसका इस्तेमाल वनप्लस द्वारा लॉन्च से पहले चीजों का टेस्ट करने के लिए करती हो। वनप्लस परंपरागत रूप से साल के अंत में अपने नए फोन लॉन्च करती है और OnePlus 8T भी उसी समय सीमा में लॉन्च होना चाहिए।

नई तस्वीर को OxygenUpdater ने अपने OnePlus 8 सीरीज़ के लिए एंड्रॉयड 11 डेवलपर प्रीव्यू 4 के एपीके टियरडाउन में प्रकाशित किया था। रिपोर्ट में कहा गया है कि वनप्लस 8टी की तस्वीर सेटिंग्स एपीके में पाई गई थी। यह तस्वीर आगामी फोन के ‘About Phone’ सेक्शन में उपयोग किए जाने की उम्मीद है। इस तस्वीर का नाम oneplus_8t.webp है और इसे res → drawable-xxhdpi फोल्डर के अंदर पाया गया है। तस्वीर का साइज़ 9.46KB है।

यदि यह एक प्लेसहोल्डर तस्वीर है, तो OnePlus 8T काफी हद तक इस साल के शुरू में लॉन्च किए गए OnePlus 8 के समान दिखाई देगा। हालांकि कुछ बदलाव भी होंगे। वनप्लस 8टी फोन को वनप्लस 8 के समान सिंगल होल-पंच कटआउट होगा, जो फोन के बायें कोने में सेट होगा। OnePlus 8 पर देखे गए थोड़े घुमावदार डिस्प्ले के विपरीत, वनप्लस 8टी का डिस्प्ले सपाट प्रतीत होता है। डेवलपर प्रीव्यू बिल्ड में केवल फोन के सामने के हिस्से की तस्वीर मिली है।

वनप्लस 8टी के बारे में अभी तक कोई अन्य जानकारी उपलब्ध नहीं है, लेकिन ऐसा हो सकता है कि अगले कुछ हफ्तों में कंपनी आधिकारिक तौर पर इस फोन पर कुछ रोशनी डाले।

इससे पहले जुलाई में एक लीक सामने आया था, जिसमें OnePlus 8T सीरीज़ के फोन के 64 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आने की जानकारी मिली थी। यह जानकारी कैमरा ऐप के टियरडाउन के जरिए मिली थी। रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस कैमरा ऐप के लेटेस्ट अपडेट में स्ट्रिंग ऑफ कोड वर्ज़न 5.4.23 से 64 मेगापिक्सल सेंसर का इशारा मिला था। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments